Header 300×250 Mobile

बक्सर के बाद अब औरंगाबाद का कुख्यात चढ़ा रोहतास पुलिस के हत्थे

दो दिन पहले ही दिनारा में पकड़ा गया था बक्सर के राजपुर का लुटेरा

- Sponsored -

426

- sponsored -

- Sponsored -

बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास पुलिस पिछले 24 घंटे में तीन दर्जन अपराधियों को दबोचने में सफल रही है। दो दिन पहले बक्सर के राजपुर इलाके के लुटेरे को रोहतास की दिनारा पुलिस ने दबोचा था। वहीं शनिवार को औरंगाबाद के अपराधी को रोहतास पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ धर दबोचा है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं।

पुलिस कप्तान आशीष भारती की ओर से जारी सूचना के अनुसार नौहट्टा से शिव मूरत बिंद वीरेंद्र शर्मा रमेश राम को 5 लीटर देसी महुआ शराब के साथ दबोचा गया है। तिलौथू से मनोज राम राजेश कुमार का 0.375 लीटर शराब के साथ गिरफ्तारी हुआ है। परसथुआ से मुकेश कुमार की गिरफ्तारी सवा दो लीटर शराब के साथ हुयी है । सूर्यपूरा से शिवकुमार मुसहर, मुखिया पासी, कच्छवा इलाके से बली यादव, धनजी यादव, मुन्ना यादव, जीतन साव को 19.200लीटर देशी महुआ शराब के साथ दबोचा गया है ।

विज्ञापन

मुफस्सिल पुलिस ने 160 लीटर स्प्रिट के साथ एक बाइक को जब किया है जबकि नीरज कुमार चितरंजन कुमार को गिरफ्तार कर मद्य निषेध अधिनियम के तहत जेल भेजा गया है जिसमें दरिगांव थाना क्षेत्र के भदोखरा गांव से हेमन्ति कुंअर की गिरफ्तारी दस लीटर महुआ शराब के साथ हुयी है ।

इसके अलावा बघैला पुलिस द्वारा विकास चौधरी शिवसागर पुलिस द्वारा किस्मतों देवी कोचस पुलिस द्वारा लाल मोहर सिंह संजय चौहान लाला चौहान अजय चौहान वशिष्ठ चौहान नोखा पुलिस द्वारा लक्ष्मण चौधरी नासरीगंज पुलिस द्वारा सुधीर सिंह चिनारी पुलिस द्वारा नगीना पासवान धनजी पासवान राजपुर पुलिस द्वारा बिट्टू कुमार उर्फ शशिकांत काराकाट पुलिस द्वारा रामाधार चौधरी मनोज चौधरी अजय कुमार विजय चौधरी को विभिन्न मामलों के आरोप में गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा गया है। वही शिवसागर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के अभियुक्त चंद्र बिंद को गिरफ्तार कर जेल भेजा है जबकि डेहरी से एक वारंटी कुवर को जेल भेजा गया है ।

इसके साथ ही पुलिस कप्तान को मिली सूचना के आलोक में की गई छापेमारी के दौरान करगहर थाना क्षेत्र के खडेया गांव में बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में जुटे पांच अपराधियों को कट्टा पिस्टल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अपराधियों में रमेश सिंह यादव शिवम कुमार सुभाष कुमार सूरेश चौरसिया और अजीत चौरसिया को पुलिस ने एक देसी पिस्टल जो मैगजीन एक देसी कट्टा आधा दर्जन कारतूस और चार खोखा सहित 1 अपाची बाइक के साथ धर दबोचा है पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधियों में अजीत कुमार चौरसिया औरंगाबाद जिले के खेमचंद बिगहा निवासी है।

बताते चलें कि 2 दिन पहले रोहतास पुलिस ने दिनारा थाना लूट कांड संख्या 258/18 के वांछित अपराधी दीपक कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई थी जो बक्सर जिला अंतर्गत राजपुर थाना क्षेत्र का निवासी है। रोहतास पुलिस जिला सहित आसपास के जिलों के वैसे अपराधियों को भी रडार पर रखते हुए गिरफ्तार करने में सफलता पा रही है जो रोहतास की अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored