Header 300×250 Mobile

अभिनेत्री अक्षरा सिंह पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

नाइट कर्फ्यू में अदाओं के जादू बिखेरना पड़ सकता है भारी

- Sponsored -

501

- sponsored -

- Sponsored -

“तमंचे पर डिस्को” कराने वाले पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला पर भी केस दर्ज

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन में 300 लोगों पर एफआईआर

हाजीपुर (voice4bihar news)। वैशाली जिले के लालगंज के बाहुबली के रुप में चर्चित पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला की पार्टी में अदाओं के जलवे बिखेरने वाली भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी है। कोरोना गाइडलाइन व नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन जैसे संगीन आरोप में अक्षरा सिंह के अलावा पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, अन्नू शुक्ला व मुजफ्फरपुर नगर निगम के उपमहापौर मानमर्दन शुक्ला समेत करीब 300 लोगों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। इसके साथ ही पूर्व विधायक के अंगरक्षक पर कार्बाइन से हर्ष फायरिंग करने का मामला दर्ज हुआ है।

वस्तुत: यह कार्रवाई एक वायरल वीडियो के आलोक में की गयी है, जिसमें सैकड़ों लोगों से भरी महफिल में अभिनेत्री अक्षरा सिंह व अन्य कलाकार अपनी अदाओं के जादू बिखेरती नजर आ रही हैं। डांस प्रोग्राम के दौरान ही एक वर्दीधारी शख्स, जो पूर्व विधायक को बॉडीगार्ड बताया जाता है, अपनी कार्बाइन से हवाई फायरिंग करता दिख रहा है। यह कार्यक्रम शुक्रवार की रात को वैशाली के लालगंज में हुआ। बताया जाता है कि पूर्व विधायक के यहां जनेऊ/ उपनयन संस्कार के उपलक्ष्य में यह रंगीन महफिल सजी थी।

वैशाली के लालगंज में डांस प्रोग्राम के मंच पर अदाकारा अक्षरा सिंह व बाहुबली मुन्ना शुक्ला।

बाहुबली पूर्व विधायक के भाई के बेटे का जनेऊ संस्कार

विज्ञापन

सूत्रों के अनुसार दो दिनों पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला के भाई सह मुजफ्फरपुर नगर निगम के उपसभापति मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार हुआ था। यह आयोजन उनके पैतृक गांव लालगंज स्थित खनजाहाचक गांव में हुआ। इसमें भोजपुरी अभिनेत्री व गायक अक्षरा सिंह ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। दिलकश अदाओं व डांस की मस्ती में लोग इतने मशगूल रहे कि सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइडलाइन व नाइट कर्फ्यू का भी ख्याल नहीं रहा। बिना मास्क के ही कलाकार से लेकर कला के कद्रदान तक मस्ती में मशरूफ रहे।

सरकारी कार्बाइन से फायरिंग कर रहा था पूर्व विधायक का बॉडीगार्ड

कार्यक्रम सबाब पर पहुंचा तो पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, अन्नू शुक्ला और आमलोग भी कलाकारों के साथ झूमते नाचते नजर आए। हद तो तब हो गयी जब एक वीडियो में हर्ष फायरिंग करते एक खाकी वर्दीधारी नजर आया। कार्बाइन से फायरिंग करने वाला यह जवान पूर्व विधायक का अंगरक्षक बताया जाता है।

आपदा प्रबंधन अधिनियम एवं आर्म्स एक्ट के अंतर्गत प्राथमिकी

शनिवार को वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन के कान खड़े हो गए। वीडियो की जांच पड़ताल के लिए शनिवार को मुख्यालय से पुलिस के वरीय अधिकारी लालगंज थाने पहुंचे और वायरल वीडियो को सही पाया। साथ ही कार्यक्रम में आये सभी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस मामले में कुल पांच नामजद और 200 से 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम एवं आर्म्स एक्ट के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर दी गयी है ।

थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला के बयान पर लालगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू हो गए हैं। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि तमाम रसूखदारों के खिलाफ पुलिस का एक्शन सिर्फ एफआईआर तक सिमट जाएगा या गिरफ्तारी कर सजा भी दिलाई जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored