Header 300×250 Mobile

चोरी की अपाची और कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

नगर थाने की पुलिस ने किला मोहल्ले से किया गिरफ्तार

- Sponsored -

430

- sponsored -

- Sponsored -

पूछताछ कर रही पुलिस, बड़े खुलासे होने के लगाये जा रहे कयास

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। सासाराम नगर थाना की पुलिस ने वार्ड नंबर 26 किला मोहल्ले से मोहम्मद नसीमुद्दीन के पुत्र बादशाह को एक ब्लू रंग की अपाची बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी युवक के घर से की गयी है। साथ ही गिरफ्तार युवक के पास से 8 एमएम के तीन जिंदा कारतूस, दो चाकू भी बरामद किए गए हैं। बरामद बाइक चोरी की बतायी जा रही है, जिसका नम्बर BR 24V-6476 है।

विज्ञापन

युवक के पास चोरी की बाइक कहां से आई, इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार युवक के घर से कारतूस की बरामदगी के बाद पुलिस कई एंगल से इसकी जांच कर रही है। बहरहाल मो. बादशाह से पूछताछ में बड़े खुलासे होने के कयास लगाये जा रहे हैं।

वाहन चोर गिरोह का सक्रिय सदस्य भी धराया

इसके साथ ही पुलिस ने शहर में सक्रिय वाहन चोरी गिरोह के सदस्य को भी फजलगंज से धर दबोचा है। दबोचा गया अपराधी आकाश पासवान फजलगंज का ही निवासी है। उस पर अन्य संगीन वारदातों में शामिल होने का आरोप है। पिछले दिनों रोहतास के अकबरपुर से चोरी के पिकअप वैन के साथ दबोचे गये अपराधियों ने यह खुलासा किया था कि पिकअप वैन चोरी मामले में आकाश पासवान की भी संलिप्तता रही है।

हाल के दिनों में रोहतास पुलिस पिकअप वैन और ट्रैक्टर की चोरी और लूट की वारदातों से हलकान है। हालांकि इनमें से कई कांडों का खुलासा करते हुए पुलिस ने संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी की है, इसके बावजूद वाहन चोरी व लूट की घटनाओं का सिलसिला जारी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored