Header 300×250 Mobile

बाइक चोर गिरोह के 5 शातिर गिरफ्तार, आधा दर्जन मोटरसाइकिलें भी जब्त

पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, गैंग के अन्य चोरों की तलाश जारी

- Sponsored -

647

- Sponsored -

- sponsored -

रोहतास के पुलिस कप्तान आशीष भारती की निगरानी में पकड़े गए शातिर चोर

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास पुलिस ने सासाराम नगर थाना क्षेत्र में अभियान चलाकर बाइक चोरी गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता पाई है। यह सफलता टाउन इंस्पेक्टर संजय सिन्हा के नेतृत्व में मिली है, जिसकी मॉनिटरिंग पुलिस कप्तान आशीष भारती कर रहे थे। पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की बाइक सहित चार मास्टर चाबी जब्त की है। इसके साथ ही पांच बाइक चोरों को सरगना सहित धर दबोचा है। पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है।

विज्ञापन

हाल के दिनों में नशा विमुक्ति अभियान, मिशन विश्वास के तहत जन संवाद अभियान में रोहतास पुलिस को कई सफलताएं मिली हैं। इस दौरान लूटकांड व हत्या मामले में अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए लगातार बेहतर पुलिसिंग का प्रदर्शन किया है। हालांकि इन सफलताओं के बावजूद जिला मुख्यालय सहित आस पास के इलाके में ताबड़तोड़ हो रही बाइक चोरी से रोहतास पुलिस की किरकिरी हो रही थी। ऐसे में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने अपनी चुस्ती का परिचय दिया है।

बाइक चोर गिरोह के अन्य शातिर भी शीघ्र पकड़े जाएंगे : एसपी

पुलिस ने सासाराम नगर थाना क्षेत्र के मुगलपुरा मुहल्ले से रफीक आलम के पुत्र शाहजाद उर्फ चियां, कमरू के पुत्र शाहनबाज उर्फ शैफाली, नासीर के पुत्र रूस्तम, असरफ अली के पुत्र जमशेद अली, रफीक आलम के पुत्र नदीम आलम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार बाइक चोरों की निशानदेही पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। बाइक चोरी गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। बहुत जल्द पुलिस को और सफलता मिलने का दावा पुलिस कप्तान ने किया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT