Header 300×250 Mobile

बिहार में दिनदहाड़े 40 लाख रुपये की लूट, एटीएम में डालने जा रहा था कैश

छपरा - मढ़ौरा मेन रोड पर इसरौली पेट्रोल पंप के समीप हुई वारदात

- Sponsored -

1,120

- sponsored -

- Sponsored -

दो बाइक पर सवार 5 लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर लूटा कैश

छपरा (voice4bihar news) । सारण जिले के मढ़ौरा में बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स से 40 लाख रुपये लूट लिये। मढ़ौरा थाना क्षेत्र में इसरौली इंदर पेट्रोल पंप के दक्षिण दो मोटरसाइकिल पर सवार 5 लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये। घटना लगभग तीन बजे की है। दिनदहाड़े हुई वारदात से आम जनता में दहशत व्याप्त है।

एटीएम में कैश डालने के लिए बैंक से निकाले थे 40 लाख रुपये

बताया जाता है कि मढ़ौरा के सिरोली गांव के पटेल इमेज निवासी मुकुंद पाठक प्राइवेट एटीएम का पिन चार जगहों पर संचालन करते हैं। सोमवार को उन्होंने मढ़ौरा गढ़ देवी चौक स्थित एक्सिस बैंक से 40 लाख रुपए की निकासी की और पैसा बैग में भर कर अपने घर के लिए निकल पड़े।

इस दौरान इसरोली पेट्रोल पंप से दक्षिण मढ़ौरा – छपरा मुख्य पथ पर दो बाइक पर सवार 5 लुटेरों ने ओवरटेक करते हुए उनकी मोटरसाइकिल रोक दी। इसके बाद हथियार का भय दिखाकर बैग छीन लिया और मढ़ौरा की तरफ फरार हो गए।

विज्ञापन

पहले से घात लगाए बैठे थे अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार पटेढ़ी निवासी मुकुन्द पाठक एटीएम में पैसा डालने का काम किया करते हैं। सोमवार को दोपहर बाद एटीएम में पैसा डालने के लिए मढ़ौरा स्थित एक्सिस बैंक से 40 लाख 250 रुपए बैग में रख कर बाइक से पटेढ़ी के लिए निकले थे। जैसे ही इसरौली पेट्रोल पंप से आगे पटेढ़ी की तरफ बढ़े कि पूर्व से घात लगाये पांच अपराधियों ने बाइक रोककर रुपये से भरा बैग छीन लिया।

40 लाख की लूट के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।
40 लाख रुपये की लूट के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

पुलिस ने कहा- लूट की घटना संदेहास्पद, हो रही जांच

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी दो बाइक पर सवार होकर मढ़ौरा की तरफ फरार निकल गए। सूचना मिलने के बाद मढ़ौरा थानाध्यक्ष व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में सारण एसपी संतोष कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

हालांकि पुलिस की मानें तो लूट की घटना संदेहास्पद है । पूरी जांच के बाद भी मामले का खुलासा होगा। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है। सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT