Header 300×250 Mobile

बारात से लौट रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 4 बारातियों की मौत, 15 घायल

बस का टायर पंक्चर होने पर सड़क किनारे स्टेपनी बदल रहे थे चालक-खलासी

- Sponsored -

386

- sponsored -

- Sponsored -

बस से उतर कर टहल रहे थे बाराती, सामने से बेलगाम ट्रक ने मारा धक्का

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news)। डीटीओ के यहां छापेमारी को लेकर सुर्खियों में रहे मुजफ्फरपुर से आज एक मनहूस खबर आ रही है। यहां एक यात्री बस एवं ट्रक की भीषण टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए। शुक्रवार की अल सुबह यह हादसा मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत नरियार में हुआ। घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

मोतिहारी से मुजफ्फरपुर लौट रही थी बारात

घटना की सूचना मिलते ही मोतीपुर थाना, पानापुर ओपी व मीनापुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया। घटना शुक्रवार 4 बजे भोर की बताई गई है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को गायघाट क्षेत्र से मोतिहारी बारात लेकर गईं एक बस शुक्रवार की सुबह बारातियों को लेकर वापस लौट रही थीं। इसी क्रम में मीनापुर के पानापुर ओपी क्षेत्र में नरियार गांव के पास एनएच-28 पर बस का टायर पंक्चर हो गया।

बस के आगे खड़े बारातियों की जान गई

विज्ञापन

बताया गया है कि सड़क पर ही बस का टायर बदला जा रहा था। उस वक्त बस में बैठे लोग बाहर निकल कर बस के इर्द गिर्द ही खड़े थे। इसी बीच पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस के आगे खड़े 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लगभग 15 बारातियों के घायल होने की सूचना है।

घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी, NH-28 पर लगा जाम

मृतकों में तीन लोग गायघाट क्षेत्र के और एक सकरा क्षेत्र के निवासी बताए गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया गया है। वहीं घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। इस हादसे को लेकर एनएच- 28 का एक लेन जाम हो गया है।

SSP ने कहा- 10 लोग हुए हैं घायल

दूसरे लेन से दो तरफा वाहनों के घुसने के कारण जाम की स्थिति बन गई है। जिले के कई पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया तथा अस्पताल जाकर घायलों की सुधि ली। एसएसपी जयंत कांत ने 4 लोगों की मौत और 10 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT