Header 300×250 Mobile

राजधानी में फिर पकड़ी गयी 25 लाख की शराब

ट्रक में जूट के बोरे में छिपा रखी थी कुल 495 कार्टन अंग्रेजी शराब

- Sponsored -

213

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar Desk)। राजधानी के अगमकुआं में ट्रक से 25 लाख की शराब बरामद की गयी। तस्करों ने शराब को ट्रक में जूट के बोरे में छिपा कर रखा था।  ट्रक से कुल 495 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। इस दौरान धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

बिहार में शराबबंदी के बावजूद पियक्कड़ों तक इसकी पहुंच आम है। ऐसे में लगातार भारी मात्रा में शराब बरामद होना सरकार की शराबबंदी की नीति की पोल खोलता है। पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद कारोबारी शराब के गोरखधंधे में मशगूल हैं। इसी बीच शनिवार को पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों के बड़ी कार्रवाई है । अगमकुआं थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात पटना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नंदलाल छपरा एनएच 30 के पास एक ट्रक की तलाशी ली ।

विज्ञापन

तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक में जूट के बोरे में छिपाकर रखी 495 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है । हालांकि पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए शराब कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है । वहीं शराब कारोबारी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।

अगमकुआं थाने के सब इंस्पेक्टर ललन सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है । जब्त शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है । इसके पहले 31 जनवरी को भी उत्पाद विभाग की टीम ने पटना सिटी के बाईपास थाने से  चंद कदम की दूरी पर स्थित गोदाम में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की थी। इस मामले में पुलिस ने कुल नौ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था ।

पुलिस मुख्यालय ने पूरे मामले पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बाईपास थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया था। साथ ही पटना सिटी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को भी नोटिस किया गया। पुलिस मुख्यालय की सख्ती के बाचजूद शराब कारोबारी अवैध गोरखधंधे में लगे हुए हैं ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT