Header 300×250 Mobile

NH-2 पर संतुलन खोकर गिरा बाइक सवार, रौंदते हुए निकल गया ट्रक

- Sponsored -

502

- Sponsored -

- sponsored -

घटनास्थल पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों किया NH-2 पर यातायात बाधित

बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar desk)| दिल्ली-कोलकाता फोरलेन सड़क पर लेरूआ बाल के समीप सासाराम से डेहरी जाने के क्रम में एक बाइक सवार संतुलन खोकर गिर पड़ा। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ जाने से घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई।

विज्ञापन

मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने आवागमन को बाधित करते हुए सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामले की सूचना पाते ही एसपी आशीष भारती के नेतृत्व पर मुफस्सिल सहित दरिगांव थाने के पुलिस अधिकारियों सहित सासाराम डीएसपी विनोद रावत दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर यातायात बहाल कराने में एसडीपीओ को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने घंटों जाम स्थल पर बैठकर अपनी निगरानी में यातायात शुरू कराया। सड़क दुर्घटना में जान गंवा चुके मृतक की पहचान कोनार निवासी मुखराम सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है। पुलिस डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंच चुकी है।

NH-2 पर लगा जाम

उधर स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल पर पूर्व में भी कई बाइक सवार दुर्घटना के शिकार होकर अपनी जान गंवा चुके हैं। इन सभी हादसों के पीछे बालू लदे ट्रकों की मनमानी है। हाल ही में बालू डंपिंग के खिलाफ सघन अभियान चलाकर घटनास्थल के आसपास के इलाकों में चल रहे बालू कारोबार को ध्वस्त करने का प्रयास रोहतास जिला प्रशासन द्वारा किया गया था। बावजूद इसके सड़क पर सैकड़ों वाहन खड़ा रहने सहित सड़क किनारे बालू मिट्टी जमा होने के कारण अक्सर बाइक सवार संतुलन खोकर ट्रक की चपेट में आ जान गंवा देते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored