Header 300×250 Mobile

डेहरी में महिला दवा व्यवसायी हत्याकांड का पांचवा अभियुक्त भी गिरफ्तार

- Sponsored -

650

- sponsored -

- Sponsored -

  1. दुकान खाली करने के विवाद में मौसमी बोस को मारी गई थी गोली
  2. चार अभियुक्तों को पहले ही जेल भेज चुकी है पुलिस

अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar desk)। रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन में हुई महिला दवा व्यवसायी मौसमी बोस की हत्या में नामजद 5वें आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गत 9 फरवरी की शाम डेहरी थाना क्षेत्र के नील कोठी इलाके में महिला दवा व्यवसायी मौसमी बोस की गोली मार कर हत्या हुई थी। इस मामले में रोहतास SP आशीष भारती के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मौसमी बोस हत्याकांड में गिरफ्तार 5वें अभियुक्त गणेश कुमार गुप्ता को जेल भेज दिया गया है। मृतका के पति सुदीप बोस द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी संख्या 108/21 में नामजद आठ अभियुक्तों में से अभय कुमार, अजय कुमार विनय मिश्रा, गौरव मिश्रा आदि चार अभियुक्तों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

विज्ञापन

रोहतास एसपी आशीष भारती के निर्देश पर मौसमी हत्या कांड के 24 घंटे के भीतर कांड का खुलासा हो गया था, लेकिन सिर्फ 4 अभियुक्त ही पकड़े गए थे। बाकी बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी के दौरान शुक्रवार की देर रात पांचवे अभियुक्त को पकड़ा गया। डेहरी नगर के त्रिगुठा इलाके के निवासी मथुरा प्रसाद गुप्ता के पुत्र गणेश कुमार गुप्ता को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल रही। इस कांड में शेष तीन अभियुक्तों के लिए छापामारी जारी है।

शराब के साथ एक गिरफ्तार

दूसरी ओर पुलिस कप्तान को मिली जानकारी के आधार पर बहरी थाना क्षेत्र के पश्चिमी मोहन बीघा इलाके में पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान स्वर्गीय सूरज साह के पुत्र अभिमन्यु कुमार उर्फ पुअर गुप्ता को 16 लीटर विदेशी एवं 298 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस कप्तान के मुताबिक रोहतास पुलिस प्रशासन जिले में पूर्ण शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए लगातार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम द्वारा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी अभियान जारी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT