Header 300×250 Mobile

बेहतर पुलिसिंग के लिए लोक सुझाव जरूरी: डीएसपी

टेकारी में 'पुलिस आपके द्वार' कार्यक्रम में पहुंचे SDPO

- Sponsored -

123

- sponsored -

- Sponsored -

टेकारी में ‘पुलिस आपके द्वार’ कार्यक्रम में पहुंचे SDPO
ग्रामीणों से लिए गए सुझाव, सहयोग की अपील की गई

अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

विज्ञापन

सासाराम (voice4bihar news)| रोहतास जिले में बेहतर पुलिसिंग के लिए एसपी आशीष भारती के नेतृत्व में लगातार प्रयास जारी है। इस कड़ी में चेनारी थाना क्षेत्र के टेकारी ग्राम में पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके तहत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद रावत की अध्यक्षता में, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सहित चेनारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने ग्रामीण जनों के साथ बैठक कर बातचीत की।

डीएसपी ने बैठक में उपस्थित ग्रामीण जनता से स्पष्ट कहा कि बगैर पब्लिक सुझाव के बेहतर पुलिसिंग की कल्पना नहीं की जा सकती। क्षेत्र में शांति और सुरक्षा को चुस्त दुरुस्त करने हेतु आम जनता से सुझाव मांगते हुए सुझाव पर अमल करने का आश्वासन दिया। बैठक में उपस्थित ग्रामीणों ने पदाधिकारियों से शिकायत भी की। लोगों ने पुलिस गश्ती तेज करने व आम जनता के मोबाइल कॉल को रिसीव करने सहित कई सुझाव दिए।

कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने नेशनल हाईवे होने के कारण टेकारी चौराहे पर पुलिस चौकी स्थापित करने का भी सुझाव दिया। बैठक में चैनपुर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रकाश कुमार सिंह, युवा राजद के प्रखण्ड अध्यक्ष राकेश यादव, सोहराबुद्दीन, राजेश्वर सिंह, अनिल जायसवाल,विकास सिंह, पूर्व बीडीसी प्रदीप सिंह, सुरेंद्र यादव, रमन यादव,सहाबुद्दीन, सराजनाथ कुशवाहा, अखिलेश कुमार, मनोज जायसवाल,सत्येंद्र कुशवाहा सहित अनेक ग्रामीण उपस्थित रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored