Header 300×250 Mobile

घरेलू विवाद में घर से भागी युवती, सामुदायिक भवन में हुआ गैंगरेप

रात्रि 12:00 से 01:00 बजे के बीच गाड़ी से लाकर स्टेशन के समीप छोड़ कर फरार हो गये

- Sponsored -

422

- sponsored -

- Sponsored -

  1. सीवान से आई थी युवती का सोनपुर में तीन शोहदों ने किया बलात्कार

सोनपुर (voice4bihar desk)। सीवान जिले की रहने वाली एक युवती के साथ सोनपुर में गैंगरेप की वारदात ने सनसनी मचा दी। घरेलू विवाद में घर छोड़ कर भागी यह युवती सीवान रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर सोनपुर स्टेशन पर बीती शाम को पहुंची थी। तीन मनचलों ने उसे एक सामुदायिक भवन में ले जाकर गैंगरेप किया।

सीवान से सोनपुर पहुंची युवती यहां नई जगह होने के कारण भटकने लगी तथा सोनपुर स्टेशन के दक्षिणी छोर मुख्य गेट से निकल कर सड़क पर चलने लगी। इस वक़्त धीरे – धीरे अंधकार हो रही थी। यहां स्थित सरस्वती शिशु संघ विद्यालय के समीप पपीता से भरे एक ठेला पर उसकी नजर पड़ी। उसने ठेला वाले को सारी स्थिति से अवगत कराते हुए मदद करने की गुहार लगाई ।

विज्ञापन

कुछ समय के अंतराल एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पपीता वाले के पास आये तो ठेला वाले ने मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को युवती के संबंध में जानकारी दी। दोनों युवकों ने उसे घर पहुंचाने का आश्वासन दिया तथा फिलहाल अपने घर चलने के लिए कहने लगे। मजबूर और असहाय युवती उनके झांसे में आ गई और उन के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ गई।

थोड़ी देर इधर – उधर घुमाते हुए युवती को एक सुनसान घर में ले गये तथा वहीं तीसरे युवक को भी उक्त दोनों ने बुला लिया। रात्रि में एक – एक कर तीनों युवकों ने बलात्कार किया और रात्रि 12:00 से 01:00 बजे के बीच गाड़ी से लाकर स्टेशन के समीप छोड़ कर फरार हो गये। लुटी-पिटी युवती ने एक सज्जन के मोबाइल से अपने घर पर बात की और सारी घटना से अवगत कराने के बाद वापस पैदल ही सीवान घर लौटने लगी। इस बीच यह खबर गांव में फैल चुकी थी।

ग्रामीणों ने नयागांव थानाध्यक्ष को घटना से अवगत कराया और नयागांव थानाध्यक्ष ने सोनपुर थानाध्यक्ष को जानकारी दी। सोनपुर थानेदार के कहने पर हरिहर नाथ ओपी ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की, लेकिन अभियुक्त फरार बताए गए है। उधर सीवान से आये परिजनों ने उक्त युवती को लेकर सोनपुर थाना पहुंचे औऱ सारी घटना से थानाध्यक्ष को अवगत कराया। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

उधर इस मामले की जानकारी वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई । वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर अभियुक्तों पर दबिश बढ़ा दी गई । अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एएसपी अंजनी कुमार स्वयं टीम का संचालन करते हुए अभियुक्तों की तलाश में संघन छापामारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों की पहचान हो चुकी है। हर हाल में वे सलाखों के पीछे होंगे। पुलिस ने घटनास्थल की पहचान कर ली है । सोनपुर प्रखंड की एक पंचायत में सुनसान पड़े समुदायिक भवन में रखकर अभियुक्तों ने देर रात्रि तक अत्याचार किया है। इस मामले चार अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है ।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored