Header 300×250 Mobile

मुजफ्फरपुर के होटल में पत्नी नहीं Dancer के साथ रात गुजारने आया था युवक

पहले Dancer को मारी गोली फिर खुद को मौत की नींद सुलाया

- Sponsored -

591

- Sponsored -

- sponsored -

  • मुजफ्फरपुर के एक होटल में एक दिन पहले मिले थे युवक और युवती के शव
  • Dancer को पत्नी बताकर युवक ने कराई थी होटल के रजिस्टर में इंट्री

मुजफ्फरपुर (voice4bihar Desk ) काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार चौक के पास सेंट्रल पार्क होटल के कमरे से बरामद युवक और युवती के शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है । जांच में पता चला कि होटल में पत्नी नहीं नर्तकी के साथ रात गुजारने के लिए युवक आया था। होटल के बुकिंग रजिस्टर में खुद को दंपत्ति बताने वाले युवक – युवती ने न केवल अपनी पहचान छुपायी थी बल्कि अपने नाम और पते भी गलत लिखवाये थे ।

होटल के रजिस्टर में जिस मृत युवती का नाम निशा कुमारी बताया गया है, वह दरअसल रेड लाइट इलाके की नर्तकी (Dancer) रानी कुमारी बताई जाती है । यह भी स्पष्ट हो गया है कि मृत युवक और नर्तकी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था । पुलिस ने यह भी बताया है कि जांच के दौरान स्पष्ट हुआ है कि पहले युवक मनीष ने रानी के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की । फिर अपनी कनपट्टी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली । सोमवार की देर शाम रानी के परिजनों ने एसकेएमसीएच जाकर उसके शव की पहचान की ।

परिवार के लोगों के अनुसार रविवार की शाम रानी ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम में जाने की बात कह कर घर से निकली थी । सोमवार दोपहर तक वापस नहीं लौटी तो परिजन ने उसके मोबाइल पर लगातार कॉल किया, पर कॉल रिसीव नहीं हुआ। सोशल मीडिया में होटल के कमरे में दो शव मिलने की खबर पता चलने पर स्थानीय लोगों ने परिजनों को इसकी जानकारी दी । परिजनों ने मेडिकल कॉलेज जाकर शव को पहचान की।

जानकारी के अनुसार रानी का पति महताब आलम नशा करता है और नशा मुक्ति केंद्र में उसका इलाज भी चल रहा है। रानी का 9-10 साल का एक बेटा अयाल भी है । रानी के भाई मो . सोनू ने बताया कि वह किसी मनीष नाम के युवक को नहीं जानता है। उसकी बहन प्रोग्राम में जाने की बात कह कर रविवार को घर से निकली थी।

विज्ञापन

यह भी पढ़ें :  एनटीपीसी की परीक्षा देने गये युवक-युवती की होटल में मिली लाश

हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया कि बुलेट से एक युवक रानी से मिलने अक्सर आया करता था। होटल में रूम बुकिंग करने को लेकर उन्होंने खुद को दंपत्ति बताया और युवती ने अपना नाम पता गलत लिखवाया। हालांकि पुलिस हर बिंदु पर छानबीन कर रही है ।

ज्ञात हो कि सोमवार दोपहर काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार चौक के पास होटल सेंट्रल पार्क के रूम नंबर 301 से युवक व युवती का शव मिलने की सूचना पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक नगर रामनरेश पासवान और काजी मोहम्मदपुर पुलिस ने मामले की छानबीन की । जांच के क्रम में आशंका जताई गई कि पहले युवक ने युवती को गोली मार दी , फिर खुद को  गोली मार ली।

काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अधोरिया बाजार स्थित होटल सेंट्रल पार्क के मैनेजर छोटू कुमार के अनुसार रविवार संध्या सात बजे दोनों बुलेट से पहुंचे थे । मैंनेजर को उन्होंने खुद को दंपति बताकर कमरा लिया था। बुकिंग रजिस्टर में उन्होंने अपना नाम मनीष कुमार श्रीवास्तव और निशा कुमारी कांटी थाने के कांटी स्टेशन रोड का निवासी लिखवाया था और एनटीपीसी की परीक्षा को लेकर ठहरने की बात कही थी । उन्होंने सोमवार को दोपहर एक बजे तक ठहरने की बात कही थी ।

मैनेजर ने बताया कि दोपहर में चेक आउट करने को लेकर इंटरकॉम पर और बुकिंग रजिस्टर में दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल करने के बाद भी किसी ने फोन नहीं उठाया। संदेह होने पर होटल के सीनियर मैनेजर और होटल मालिक को खबर दी गई। फिर प्रशासन की मौजूदगी में दरवाजा खोला गया तब देखा गया कि दोनों के शव बेड पर पड़े थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT