Header 300×250 Mobile

एनटीपीसी की परीक्षा देने गये युवक-युवती की होटल में मिली लाश

दोनों से सिर में मारी गयी है गोली, होटल में ही पड़ी मिली पिस्टल

- Sponsored -

228

- Sponsored -

- sponsored -

  • होटल के बेड पर पड़ा मिला शव, लेकिन नहीं था खून का निशान
  • मामला आत्महत्या का है या कोल्ड ब्लडेड मर्डर, अभी स्पष्ट नहीं
  • होटल की इंट्री रजिस्टर में दोनों ने खुद को बताया दंपति
  • एनटीपीसी की परीक्षा देने की बात बताकर ठहरे थे होटल में 

मुजफ्फरपुर/पटना ( voice4bihar desk ) । एनटीपीसी की परीक्षा देने गए युवक व युवती की लाश मुजफ्फरपुर के एक होटल में मिली। सिर में गोली लगी है, बगल में पिस्टल पर पड़ी है, बेड पर पड़े दो हैं युवक युवती के शव लेकिन गोली लगने के तड़पकर हुई मौत के साक्ष्य नहीं मिले। न बिस्तर के चादर में सिलवटें हैं और न आसपास खून के निशान। यह सब वह विन्दू है जिसकी पड़ताल फॉरेंसिक एक्सपर्ट कर रहे हैं। यानि मामला सुसाइड का है या दोनों की हत्या हुई, इसका जवाब आना अभी बाकी है।

दरअसल सोमवार की दोपहर मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अघोरिया बाजार चौक के समीप स्थित होटल सेंट्रल पार्क के कमरा नम्बर 301 में युवक व युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई । होटल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल के अंदर से बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया । दोनों के सिर में गोली लगी हुई थी । पुलिस ने कमरे से एक पिस्टल भी बरामद कर जब्त किया है , जिसके आधार पर आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने स्वयं गोली मारकर आत्महत्या की है, लेकिन कमरे की स्थिति को देखते हुए पुलिस पूरे मामले को सन्देहास्पद बता रही है । पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से मामले की छानबीन शुरू कर दी है । एफएसएल की टीम ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें : ननद को दो-दो पुत्र होने की ईर्ष्या ने मामी को बनाया हत्यारिन

होटल के रजिस्टर में खुद को पति-पत्नी बताया

बताया जा रहा है कि रविवार को एक युवक-युवती एनटीपीसी की परीक्षा देने के लिए मुजफ्फरपुर आने की बात कहकर रविवार की शाम करीब 6 बजे होटल में 301 नम्बर कमरा बुक कराकर ठहरे थे । होटल के एक कर्मचारी अंकित कुमार उर्फ छोटू ने बताया कि सोमवार को दोपहर एक बजे कमरा छोड़ने की बात कही गई थी । सोमवार की दोपहर तक कमरा नहीं खुलने पर वह जब दरबाजा खटखटाया तब भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई । इस स्थिति से उसने होटल के मैनेजर को अवगत कराया । होटल के मैनेजर ने भी दरवाजा खोलने को आवाज लगाई , लेकिन कोई जबाब नहीं मिला ।

विज्ञापन

स्थिति के मद्देनजर होटल प्रबंधन ने पुलिस को मामले की सूचना दी । सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने जब कमरा खोला तो कमरे में बेड पर दोनों युवक युवती के शव पड़े थे । दोनों के सिर में गोली लगी हुई थी और दोनों का शव बिस्तर पर सोई हुई अवस्था में पड़ा हुआ था। घटना की सूचना मिलने पर इलाके में सनसनी का माहौल बन गया और यह खबर कौतूहल का विषय बन गई । होटल के रजिस्टर में दर्ज नाम पते के आधार पर मृतक युवक युवती काँटी थाना क्षेत्र के कांटी नगर पंचायत के वार्ड 8 स्टेशन रोड का निवासी मनीष कुमार श्रीवास्तव और निशा कुमारी बताया जा रहा है । होटल के रजिस्टर में दोनों पति पत्नी बताया गया है ।

होटल के कमरे में बेड पर पड़े शव।

कांटी में ही घर तो होटल में क्यों ठहरे दोनों?

होटल के कर्मचारी अंकित का कहना है कि दंपति परीक्षा के बाद शाम में बुलेट से होटल पहुंचे थे । उधर घटना की सूचना मिलते ही मौका – ए – वारदात पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया ।

पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला बहुत ही संदिग्ध प्रतीत हो रहा है , क्योंकि जिस बिस्तर पर शव पड़ा हुआ था । वहां किसी भी प्रकार का कोई सिलवट नहीं था न ही वहां पर आसपास कहीं खून के धब्बे दिख रहे थे । पुलिस के अनुसार फिलहाल यह कहना जल्दबाजी होगी की यह मामला आत्महत्या का है ।

वहीं अगर होटल में रूकने की बात को देखा जाए तो दंपत्ति पास के ही कांटी थाना क्षेत्र के निवासी थे और बुलेट से होटल पहुंचे थे , यह भी जांच का एक मुख्य बिंदु है । प्रथम दृष्टया अपराध की प्रकृति की बात करें तो मामला हत्या का भी उतना ही लग रहा है , जितना आत्महत्या का । हालांकि पुलिस दोनों पहलुओं को देखते हुए मामले की छानबीन कर रही है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored