Header 300×250 Mobile

शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका दौरा करेगी भारतीय टीम

3 odi ओर 3 t20 मुकाबले खेले जाने हैं कोलंबो में

- Sponsored -

593

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। एक ओर जहां भारत की टीम विराट कोहली की अगुवाई में इंग्लैंड के साउथैंपटन मैदान में शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड की टीम के साथ होने वाले फाइनल मुकाबले की की तैयारी में जुटी है। वहीं दूसरी ओर आज बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले सिरीज़ के लिए टीम की घोषणा कर दी। ये सभी मैच श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में खेले जायेंगे।

शिखर धवन

विज्ञापन

इस टीम में भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों के साथ कुछ नए मगर महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को भी अपने देश के लिए खेलने का मौका दिया गया है। श्रीलंका के साथ खेले जाने वाले मुकाबलों के लिए चुनी गई भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन को सौंपी गयी है। टीम में एक ओर जहां पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (wk), संजू सैमसन(wk), मनीष पांडेय,  हार्दिक पंड्या, कुणाल पंड्या,  भुवनेश्वर कुमार,  दीपक चाहर, नवदीप सैनी, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, राहुल चहर  जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं वही देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड, चेतन सकारिया, नीतीश राणा, कृष्णप्पा गौथम जैसे नए चेहरों को देश के लिए खेलने का मौका मिला है।

भारत को श्रीलंका में कुल छह मुकाबले खेलने हैं जिनमें 3 odi ओर 3 t20 शामिल हैं। odi मुकाबले 13,16, ओर 18 जून को खेले जायेंगे। वहीं t20 मुकाबले 21,23 ओर 26 जून को खेले जायेंगे। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 से 22 तक खेला जाना है उसके बाद भारत और इंग्लैंड का मुकाबला इंग्लैंड में होना है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored