Header 300×250 Mobile

बंगाल में प्रचंड बहुमत के साथ बनेगी भाजपा की सरकार : शाहनवाज

किशनगंज में प्रेस वार्ता कर बिहार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने किया दावा

- Sponsored -

342

- Sponsored -

- sponsored -

किशनगंज (voice4bihar desk ) । बंगाल में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी । भाजपा बंगाल में पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है जबकि कांग्रेस और लेफ्ट सिर्फ नाम के लिए लड़ रहीं हैं । असली लड़ाई भाजपा लड़ रही है । उक्त बातें बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने किशनगंज में प्रेस वार्ता में कहीं।

उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा आ रही है और दीदी अब आराम करेंगी, पैटिंग बनाएंगी। मंत्री शाहनवाज हुसैन ने सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि दीदी दीदी नहीं रही पीसी बन गयी हैं, बुआ बन गयीं हैं और वो भी सिर्फ अभिषेक की बुआ। उन्होंने टीएमसी पर तंज कसते हुए कहा कि दीदी की सरकार मा माटी मानुष के नाम पर आयी थी लेकिन अब वंगाल जनता ठगी महसूस कर रही है।

विज्ञापन

बिहार में कोरोना के बिगड़ते हालत पर मंत्री हनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में मॉनिटरिंग हो रही है। कोरोना से लड़ाई कैसे लड़ी जाए इस पर मजबूती से काम कर रहे हैं। उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा कि वे घर पर रहें, सुरक्षित रहें। मास्क पहनें तथा सोशल दूरी का पालन करें।

किशनगंज के एसएचओ अश्विनी कुमार की बंगाल में पीट-पीट कर हत्या किये जाने के मामले में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह बहुत दुखद है। इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। उन्होंने कहा कि जो लोग इस अपराध में शामिल हैं वे बक्शे नहीं जाएगे । प्रेस वार्ता में वरीय भाजपा नेता राजेशवर वैध, राजेश गुप्ता, हरिराम अग्रवाल, माधव त्रिपाठी, मिथिलेश मिश्रा, सुभाष साहा, गौतग पोद्दार, विक्रम कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored