Header 300×250 Mobile

युवाओं के हाथ में सरकारी पिस्तौल थमाना दारोगा को पड़ा महंगा

एसपी ने रंगबाज दारोगा को किया सस्पेंड

- Sponsored -

342

- Sponsored -

- sponsored -

दारोगा की पिस्टल के साथ फोटो खिंचाने वाले युवक पर होगी कार्रवाई : एसपी

ढाका थाने के सब इंस्पेक्टर की पिस्तौल वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

मोतिहारी (voice4bihar news)। घरेलू सेलिब्रेशन पार्टी के दौरान युवकों के हाथ में सरकारी पिस्तौल थमाना एक रंगबाज पुलिस दारोगा को महंगा पड़ गया। इस संबंध में वायरल एक तस्वीर के आलोक में पूर्वी चंपारण जिले के एसपी ने दारोगा का तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। आरोपी दारोगा मोतिहारी जिले के ढाका थाना में पदस्थापित बताये जाते हैं।

ट्रिगर पर उंगली रखकर पोज दे रही एक युवती

विज्ञापन

दरअसल पूर्वी चंपारण जिले के ढाका थाने में पदस्थापित दारोगा शंभू यादव की पारिवारिक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें टेबल पर एक कटा हुआ केक दिख रहा है, जिसके आधार पर कयास लगाये जा रहे हैं कि यह तस्वीर किसी बर्थडे या अन्य एनिवर्सरी पार्टी की लग रही है। तस्वीर में चश्मा लगाए दारोगा शंभू यादव के एक तरफ एक युवती है, जिसके हाथ में एक पिस्तौल है।

ट्रिगर पर उंगली रखकर स्टाइल में फोटो खिंचा रही यह युवती कौन है, यह तो नहीं मालूम लेकिन बताया जा रहा है कि युवती के हाथ में दिख रही पिस्तौल दारोगा शंभू यादव की है। सूत्रों ने बताया कि इसी तस्वीर में दिख रहे एक युवक के घर में पार्टी चल रही है। उसी दौरान फोटो सेशन के दौरान दारोगा की पिस्टल लेकर युवती ने फोटो खिंचवाई। दारोगा शंभू यादव भी तस्वीर में दिख रहे हैं।

एक अन्य तस्वीर में युवक के हाथ में भी है वही पिस्तौल

जिस युवक के घर में पार्टी चलने की बात कही जा रही है, उसकी एक अलग तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें दारोगा की वही पिस्टल युवक के हाथ में है। यह तस्वीर क्लोजअप है, जिसमें युवक का चेहरा और पिस्टल भी साफ-साफ नजर आ रहा है। बताया जाता है कि दारोगा शंभू यादव के सरकारी पिस्तौल के साथ तस्वीर खिंचवाने वाला यह युवक मोतिहारी के ढाका का रहने वाला राजा सर्राफ है। इस बावत पुलिस कप्तान नवीन चन्द्र झा ने रंगबाज दरोगा को निलंबित कर दिया है। वही पिस्टल के साथ फोटो खिंचवाने वाले युवक पर भी कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT