Header 300×250 Mobile

छपरा में चार लुटेरे धराये, दर्जनों कांडों का उद्भेदन

पकड़े गये लुटेरों के पास से लूट व चोरी के नौ वाहन, 3300 रुपये नकद व मोबाइल फोन बरामद

- Sponsored -

550

- Sponsored -

- sponsored -

छपरा (voice4bihar desk)। जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाए गये अभियान के तहत सारण पुलिस ने विगत माह वाहन लूट, सीएसपी लूट एवं वाहन चोरी के अंतरजिला गिरोह के चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये लुटेरों की निशानदेही पर लूट एवं चोरी के नौ वाहन, 3300 रुपये नकद व मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

छपरा में लुटेरों के पास से बरामद माबाइल फोन और नकद रुपये।

पकड़े गये लुटेरों में रिविलगंज थाना क्षेत्र के पचपतरा निवासी रवि कुमार, जखुआ निवासी अनु मांझी,  टेकनीवास निवासी चंदन यादव एवं सिवान जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के मधवापुर गांव निवासी जन्मेजय राय शामिल हैं। इन चारों की गिरफ्तारी के साथ ही रिविलगंज, मुफस्सिल, कोपा, दाउदपुर एवं जलालपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न कांडों के उद्भेदन का पुलिस ने दावा किया है।

विज्ञापन

छपरा नगर थाने में प्रेस वार्ता के दौरान सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि बीते दिन लूटे गये मोबाइल एवं बाइक के साथ कोपा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव निवासी कुख्यात अभिषेक मांझी उर्फ अविनाश राज एवं कोपा थाना क्षेत्र के मंझलिया गांव निवासी आनंद कुमार उर्फ भोला को कोपा थानाध्यक्ष ने गिरफ्तार किया था। उनसे गहन पूछताछ के बाद उनके गिरोह के दो अन्य बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

छपरा में लुटेरों के पास से बरामद मोटरसाइकिलें।

सारण एसपी ने बताया कि सभी अपराधी जिले में लगातार लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस काफी समय से उनके पीछे पुलिस लगी हुई थी। छापेमारी टीम में रिविलगंज थानाध्यक्ष राम रामसेवक रावत के साथ दाउदपुर एवं कोपा थानाध्यक्ष भी शामिल थे। एसपी ने बताया कि जिले में लूटपाट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सभी थानाध्यक्षों की विशेष टीम बनाई गई है जो जिले में अपराधियों पर लगाम लगा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT