Header 300×250 Mobile

अररिया के होटल में छापा, देह व्यापार में लिप्त छह महिलाओं सहित 11 धराये

शहर में अनैतिक क्रियाकलाप जारी रहने की सूचना पर पुलिस ने दी दबिश

- Sponsored -

369

- Sponsored -

- sponsored -

बस स्टैंड स्थित होटल में दूसरी बार छापेमारी, पहली बार खाली हाथ लौटी थी पुलिस

अररिया (voice4bihar news)। शहर स्थित एक होटल में छापेमारी कर पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त छह महिलाओं व पांच पुरुषों को हिरासत में लिया है। लॉकडाउन के दौरान अररिया जिला मुख्यालय स्थित विभिन्न होटलों में अनैतिक क्रियाकलाप की सूचना के आधार पर मंगलवार को डीएसपी पुष्कर कुमार के नेतृत्व में बस स्टैंड स्थित होटल शिवलोक में छापेमारी की गयी। पकड़े गए लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

यह सनसनीखेज खुलासा डीएसपी पुष्कर कुमार ने पत्रकार सम्मेलन में किया। उन्होंने बताया कि अररिया के कुछ होटलों में देह व्यापार की सूचना लगातार मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस शहर के विभिन्न होटलों पर नजर बनाए हुए थी। इस बीच होटल शिवलोक में भी अनैतिक कार्य होने की सूचना मिलने पर महिला थाना अध्यक्ष को साथ लेते हुए नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गयी। इस दौरान देह व्यापार में संलिप्त 6 महिलाओं सहित पांच पुरुषों को मौके से हिरासत में लिया गया है।

विज्ञापन

अनैतिक काम के आरोप में होटल से पकड़े गए लोग।

डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि इससे पहले भी बस स्टैंड के ही एक अन्य होटल में पुलिस ने छापेमारी की थी। जिसमें पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लग पाया था। मंगलवार को होटल शिवलोक से हिरासत में लिये गये लोगों में अररिया जिला के रानीगंज थाना क्षेत्र के श्रवन कुमार सिंह, बौंसी थाना क्षेत्र के चन्द्रभूषण सिंह, जोकीहाट थाना क्षेत्र के चुन्ना व नगर थाना क्षेत्र के अब्दुल कलाम व किशनगंज जिला के कोचाधामन थाना क्षेत्र निवासी मो. मंजर शामिल हैं।

दूसरी ओर हिरासत में लगी गयीं महिलाओं का नाम बताने से पुलिस ने परहेज किया है। वहीं इस छापेमारी से शहर के उन सभी होटल संचालक दहशत में आ गए हैं, जो किसी न किसी रूप में अनैतिक कार्य में संलिप्त रहते हैं। बस स्टैंड में हुई छापेमारी नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में हुई, जिसमें एएसआई मो. शाहिद ख़ाँ, महिला सिपाही नन्दनी कुमारी, सारिका कुमारी, निशा कुमारी व पुलिस के कई जवान शामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT