Header 300×250 Mobile

अनीशाबाद के रास्ते फुलवारी जाने वाली एनएच पर ट्रकों के परिचालन पर लगेगी रोक ?

माले विधायक गोपाल रविदास ने सरकार से कर दी है मांग

- Sponsored -

340

- sponsored -

- Sponsored -

Voice4bihar desk. क्या अनीशाबाद से खगौल के रास्ते ट्रकों के परिचालन पर रोक लगेगी ? फुलवारीशरीफ के माले  विधायक गोपाल रविदास ने कुछ ऐसी ही मांग राज्य सरकार से की है। विधायक का कहना है कि इस मार्ग पर ट्रकों के धक्के से अक्सर लोगों की जान जाती है। इसलिए सरकार को इसका कोई अन्य मार्ग तलाशना होगा। उन्होंने कहा कि नगर परिषद और पथ निर्माण विभाग की बैठकों में वे इस तरह की मांग उठा चुके हैं। सरकार अगर उनकी मांग नहीं मानती है तो वे इसे विधानसभा में उठायेंगे और फरवरी में स्थानीय लोगों के साथ मिलकर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

विज्ञापन

विधायक गोपाल रविदास ने फुलवारी नगर परिषद के घेराव के दौरान मीडिया के सवालों के जवाब में ये बातें कहीं। वे इसोपुर में पिछले दो महीने से पेयजल के संकट से जूझ रहे लोगों के समर्थन में फुलवारी नगर परिषद का घेराव करने पहुंचे थे। विधायक ने कहा कि फिलहाल वैकल्पिक मार्ग नहीं होने की स्थिति में प्रशासन केवल रात में इस सड़क पर भारी वाहनों को चलने की इजाजत दे और वैकल्पिक मार्ग का निर्माण करे।

बता दें कि अनीशाबाद से खगौल ओर नौबतपुर की ओर जाने वाला यह एनएच 98 घनी आबादी के बीच से होकर गुजरता है। औरंगाबाद तक जाने वाली इस सड़क पर अनीशाबाद से लेकर पटना एम्स के बीच यहां अक्सर सड़क दुर्घटना होती है और लोगों की जान चली जाती है। दीघा के जेपी सेतु के लिए एम्स से बने एलिवेटेड फोर लेन सड़क के चालू होने के बाद इस सड़क पर वाहनों का दबाव काफी बढ़ गया है। ऐसे में देर-सबेर इस मार्ग पर भारी वाहनों के परिचालन पर प्रशासन को रोक लगानी ही पड़ेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored