Header 300×250 Mobile

नवादा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं के साथ दो युवक गिरफ्तार

शराब की बोतलें भी बरामद, नशे में धुत थे दोनों युवक

- Sponsored -

278

- Sponsored -

- sponsored -

  1. सभी को आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने धर दबोचा

विज्ञापन

नवादा (voice4bihar desk)| बिहार के नवादा जिले की पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शराब के साथ 4 महिला समेत दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
दरअसल नवादा जिले के मुफस्सिल थाने के अतौआ गांव में बुधवार की देर रात्रि पुलिस ने छापेमारी कर एक मकान से दो युवकों के साथ चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। सभी लोग आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किए गए। घटनास्थल से शराब की बोतलें भी बरामद की गई है ।दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे।
मुफस्सिल के थाना प्रभारी सुदेश कुमार ने बताया कि बीते रात उच्च अधिकारियों से सूचना मिली कि इसी थाने के नया गांव के कथित मुखिया का मकान जो अतौआ में बना है । उस में सेक्स रैकेट चलाए जाते हैं। सूचना पर देर रात छापेमारी की गई तो आपत्तिजनक हालत में 4 महिलाओं के साथ मुफस्सिल थाने के केंदुआ गांव के संटू कुमार व सुबोध कुमार को गिरफ्तार किया गया। दोनों ही युवक नशे में धुत थे।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीन महिलाएं नवादा जिले के पकरी बरामा, रजौली व हिसुआ की रहने वाली हैं, वहीं एक अन्य महिला गया जिले की रहने वाली बताई जाती है। पुलिस इस सेक्स रैकेट के मामले में विशेष जांच कर रही है।

शराब के साथ देह व्यापार भी चरम पर
उल्लेखनीय है कि नवादा जिले में इन दिनों अवैध शराब का कारोबार जोरों से चल रहा है। शराब के कारोबार के कारण सेक्स रैकेट के भी धंधे चरम पर है। इसके पूर्व वारसलीगंज व हिसुआ में भी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है। यहां की कुछ लोग लड़कियों को फंसाकर राजगीर में ले जाकर सेक्स वर्कर का काम कराते थे । ऐसे लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
अवैध शराब के धंधे में तो अघोषित तौर पर पुलिस की मिलीभगत से इनकार नहीं किया जा सकता। रुपए कमाई के लालच में पुलिस तंत्र में बैठे लोग इस तरह के कारोबारियों के संरक्षक होते हैं। यही वजह है कि बड़े पैमाने पर नवादा जिले में अवैध शराब का धंधा बदस्तूर जारी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT