Header 300×250 Mobile

पुलिस से डर से भाग रहे शराब तस्कर ने महिला को रौंद डाला, मौके पर ही मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुआ हादसा, विरोध में सड़क जाम

- Sponsored -

173

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया (voice4bihar news)। पुलिस से बचने के लिए तेज रफ्तार से भाग रहे एक बाइक सवार तस्कर ने बेकसूर महिला की जान ले ली। घटना अररिया जिले के आरएस ओपी क्षेत्र अंतर्गत मारुति सेवा सदन के समीप हुई, जहां एक तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से एक 35 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। इसके विरोध में गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ उग्र प्रदर्शन किया।

दुर्घटना में महिला की मौत के बाद शोकाकुल परिवार।
दुर्घटना में महिला की मौत के बाद शोकाकुल परिवार।

विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक आरएस ओपी क्षेत्र में स्थित मारुति सेवा सदन के समीप बुधवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वार्ड संख्या दो निवासी राजेश पासवान की 35 वर्षीय पत्नी सुनिता देवी की मौत हो गयी। घटना से गुस्साए लोगों ने अररिया-आरएस मार्ग पर आग जलाकर प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप था कि देर रात आरएस पुलिस एक बाइक सवार का पीछा कर रही थी, जिससे बचने के लिए वह तेज रफ्तार से भाग रहा था। सूत्रों के अनुसार वह बाइक सवार शराब का धंधा करता था, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस उसका पीछा कर रही थी।

रिपोर्ट दर्ज करती पुलिस।

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वही सड़क जाम की जानकारी मिलते ही आरएस ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार, नगर थाना सहित भारी संख्या में पुलिस बल ने घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटवाया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संदर्भ में आरएस ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल हादसे को अंजाम देने वाले बाइक सवार का पता नहीं चल पाया है। आवेदन मिलने पर जांच की जायेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT