Header 300×250 Mobile

पड़ोसी गांव के युवक से हुआ प्यार तो घर से हुई फरार, पुलिस के हाथ लगी तो गंवा दी जान

थाने के हाजत में फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश

- Sponsored -

351

- Sponsored -

- sponsored -

पुलिस ने कहा- खिड़की के सहारे फंसरी लगाकर महिला ने कर ली खुदकुशी

ग्रामीणों का आरोप – सिर्फ छह फीट ऊंची खिड़की के ग्रिल से कैसे होगी सुसाइड !

बिहारशरीफ (voice4bihar news) । नालंदा जिले में एक महिला को अपने पड़ोसी से प्यार हुआ तो घर से भाग गयी , लेकिन पुलिस के हाथ लगी तो जान गंवा बैठी । जिले के रहुई थाना के एक कमरे से देर रात फंदे से लटकी मिली लाश ने सनसनी फैला दी। पुलिस के कहना है कि महिला ने खिड़की के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । दूसरी ओर ग्रामीणों को पुलिस की यह थ्योरी पच नहीं रही है।

दरअसल नालंदा जिले के रहुई थाना अंतग्रत सैदली निवासी रूदल यादव की पत्नी अंजू देवी का प्रेम प्रसंग पड़ोसी गांव मई फरीदा निवासी लव यादव के साथ चल रहा था। जिसके बाद वह लव यादव के साथ फरार हो गई थी। इस मामले में लव यादव ने 21 मई को बिहार थाना अपने माता – पिता के माध्यम से अंजू देवी के भैसुर कपिल यादव पर ही ले भागने का मामला दर्ज कराया था। आखिरकार पुलिस ने पटना रेलवे स्टेशन पर लव यादव के साथ अंजू देवी को पकड़ कर उसे रहुई थाने को सौंप दिया।

विज्ञापन

थाने में हत्या या आत्महत्या की गुत्थी अनसुलझी!

ग्रामीणों की मानें तो गिरफ्तार महिला को सुरक्षा के दृष्टिकोण से रात में महिला थाना में रखना चाहिए था , लेकिन आनन – फानन में दोपहर के बाद रहुई थाना को सौंप दी गयी । रहुई थाना के जिस कमरा में उसे रखा गया। उसकी खिड़की की ऊंचाई करीब 6 फीट है। ऐसे में खिड़की के ग्रील में दुपट्टा से फंसरी बनाकर आत्महत्या की बात लोगों को पच नहीं रही है। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि के लिए सीसीटीवी फुटेज दिखा रही है।

दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया, जहां मेडिकल टीम ने अंजू देवी की लाश का पोस्टमार्टम किया। पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाथ एस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। इस मामले में तत्काल ओडी प्रभारी सहायक अवर निरीक्षक प्रवीण प्रताप सिंह, अनुसंधानकर्ता एसआई जितेन्द्र कुमार एवं सिपाही रीता कुमारी को निलंबित कर दिया है। इस मामले को मानवाधिकार ने भी स्वतः संज्ञान लेकर जांच प्रारंभ कर दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored