Header 300×250 Mobile

कोविड संक्रमित सभी पुलिसकर्मियों ने दी कोरोना को मात

- Sponsored -

298

- Sponsored -

- sponsored -

एसपी ने कहा-बुलंद हौसले व सटीक उपचार की बदौलत जीती कोरोना से जंग

बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)| रोहतास जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कर्तव्यों के निर्वहन के क्रम में रोहतास पुलिस के 43 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हुए थे। संक्रमित सभी 43 पुलिसकर्मी पूर्णतः स्वस्थ हो चुके हैं।

इसकी जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान आशीष भारती ने कहा कि सभी पुलिसकर्मियों बुलंद हौसले आत्मबल तथा प्रभावी प्रबंधन से कोरोना को हराकर पुनः डयूटी जॉइन कर ली है तथा कोरोना महामारी के प्रकोप को रोकने तथा पुलिसिंग कार्य करना प्रारंभ कर दिया है। सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों ने कभी भी हिम्मत नहीं हारी तथा चिकित्सकीय सलाह मानते हुए दवाइयों का ससमय सेवन किया तथा बताये गए उपचार का अक्षरसः पालन किया।

कोरोना संक्रमितों की देखरेख के लिए एसपी ने बनाई थी टीम

विज्ञापन

पुलिस अधीक्षक रोहतास आशीष भारती ने सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों के स्वास्थ्य की देखरेख के लिए विशेष टीम गठित की थी। इस टीम ने कोरोना संक्रमित पुलिस वालों का ध्यान रखा गया तथा सभी आवश्यक मेडिकल सामग्री, चिकत्सीय सलाह उपलब्ध कराया गया तथा समय समय पर सबका हौसला भी बढ़ाया।

डेहरी स्थित आइसोलेशन सेंटर में कोरोना पीड़ित पुलिस वालों का फाइल फोटो।
डेहरी स्थित आइसोलेशन सेंटर में कोरोना पीड़ित पुलिस वालों का फाइल फोटो।

कोरोना संक्रमण रोकने में जनता से मांगा सहयोग

पुलिस अधीक्षक श्री भारती ने सभी जिलेवासियों से कोरोना से बचाव के लिए सभी सावधानी बरतने सहित लाकडाऊन के संबंध में दिए गए दिशानिर्देशों का सख्ती से अनुपालन करने की अपील की है। मास्क पहनने सैनिटाइजर का उपयोग करने, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने तथा भीड़ भाड़ में न जाने की सलाह देते हुए पुलिस कप्तान ने कहा कि कोई भी लक्षण पाए जाने पर तुरंत टेस्ट कराएं। पॉजिटिव आने पर चिकित्सीय परामर्श के अनुसार कार्य करने की सलाह देते हुए जिलेवासियों सहित मीडियाकर्मियों के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है।

यह भी देखेंखाकी वर्दी धारियों के लिए बना विशेष आइसोलेशन सेंटर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT