Header 300×250 Mobile

30 लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

टेम्पो में छुपाकर नेपाल से भारत लाई जा रही चरस की खेप जब्त

- Sponsored -

386

- sponsored -

- Sponsored -

20 किलोग्राम चरस के साथ एसएसबी 47वीं बटालियन ने पकड़ा

गिरफ्तार तस्करों में एक नेपाल का तो दूसरा बिहार का रहने वाला

जोगबनी (Voice4bihar news)। सीमा पार से हो रहे नशीले पदार्थों के कारोबार का एक बार फिर पर्दाफाश करते हुए सुरक्षा बलों ने 30 लाख रुपये कीमत की चरस जब्त की है। साथ ही दो तस्करों को भी धर दबोचा है। बताया जाता है कि नेपाल से भारत की ओर आ रहे एक टेम्पो को रोककर जांच की गयी तो उसमें 20 किलो चरस रखी हुई मिली। सशस्त्र सीमा बल की 47 बटालियन ने चरस की तस्करी में लगे दो ब्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

विज्ञापन

एसएसबी 47 वी वाहनी बीरगंज से मिली जानकारी के अनुसार बरामद चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 30 लाख रुपये आंकी जा रही है। एसएसबी 47 वीं वाहनी के कार्यवाहक सेनानायक अननेंद्र मणि सिंह से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार चरस के साथ गिरफ्तार किए तस्करों में एक भारतीय व एक नेपाली नागरिक शामिल है।

इसे भी देखें : फर्जी डिग्री के आरोप में सात चिकित्सक गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार विशेष सूचना के आधार में बिरगंज से रक्सौल जा रहे टेम्पो को रोक कर जांचा गया। इस क्रम में गाड़ी के विभिन्न स्थानों में छुपा कर रखे गए 20 किलोग्राम चरस को बरामद किया गया है। गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान बिरगंज महानगरपालिका निवासी 32 वर्षीय रामबाबू साह सोनार व बिहार के पश्चिमी चम्पारण के पाली थाना के महामादी निवासी 21 वर्षीय धीरज कुमार मण्डल के रूप में हुई है। गिरफ्तार दोनों युवकों को नारकोटिक्स विभाग पटना के सुपुर्द करने की बात एसएसबी ने कही है।

यह भी पढ़ें : सीमा पर घुसपैठ कर रहे दो चीनी नागरिक गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored