Header 300×250 Mobile

ग्रैंड ट्रंक रोड पर ट्रक ने एक ही परिवार के 10 लोगों को रौंदा, 4 की मौत

उत्तर प्रदेश में ईंट भट्ठा पर काम करता था पूरा परिवार

- Sponsored -

219

- sponsored -

- Sponsored -

झारखंड के लातेहार जिले के मूल निवासी, अपने गांव लौट रहे थे सभी

सासाराम (voice4bihar news) । रोहतास जिले से होकर गुजरने वाले ग्रैंड ट्रंक रोड ( एनएच -2 ) पर शनिवार को अहले सुबह हुए दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की जान चली गयी। पीडित परिवार झारखंड के लातेहार जिले का रहने वाला है , जिसके 10 सदस्यों को बेलगाम ट्रक ने रौंद दिया । इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी , जबकि छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

नाश्ता – पानी के लिए होटल पर था परिवार

यह हादसा एनएच -2 पर स्थित बम्हौर गांव के पास उस वक्त हुआ जब सफर के दौरान यह परिवार नाश्ता करने के लिए एक होटल पर रुका था। बताया जाता है कि झारखंड के लातेहार निवासी एक श्रमिक परिवार उत्तर प्रदेश में ईट भट्ठा पर काम करता था। शुक्रवार की रात एक ट्रक पर सवार होकर सभी लोग अपने गांव लातेहार जा रहे थे। रास्ते में बम्हौर के पास एनएच -2 पर स्थित एक होटल पर नाश्ता पानी के लिए उतरे और वापस ट्रक में सवार होने के लिए जा रहे थे । इसी वक्त अचानक एक अनियंत्रित ट्रक ने परिवार के 10 सदस्यों को कुचल दिया।

विज्ञापन

दुर्घटना में मारे गए लोगों में दो मासूम भी शामिल

सभी लोगों को आनन – फानन में शिव सागर स्थित पीएससी सेंटर पहुंचाया गया , जहां उपस्थित डॉक्टरों ने 4 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी । मरने वालों में दो मासूम बच्चे भी हैं । मृतकों की पहचान दिलीप लोहरा ( 40 ) , संतोष लोहरा ( 35 ) , बलवंत लोहरा ( 3 ) व आशीष लोहरा ( 2 ) के रूप में हुई है । वहीं घायलों में इसी परिवार की रेखा कुमारी ( 7 वर्ष ) , कविता कुमारी ( 17 वर्ष ) , फुल कुमारी ( 19 वर्ष ) , सुनीता देवी ( 40 वर्ष ) व बासमती देवी ( 28 वर्ष ) शामिल हैं ।

एसपी ने कहा- गंभीर रूप से घायल लोगों को किया गया रेफर

रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया । घायलों को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया गया है । रोहतास पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है । हालांकि चालक फरार बताया जाता है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT