Header 300×250 Mobile

भारतीय स्टेट बैंक में घुसकर दिनदहाड़े 6.82 लाख रुपए लूटे

मुजफ्फरपुर के रेपुरा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा को बनाया निशाना

- Sponsored -

320

- Sponsored -

- sponsored -

लूटपाट कर भागते अपराधियों को लोगों ने की पकड़ने की कोशिश

भीड़ से बचने के लिए फायरिंग करते हुए भागे बैंक लुटेरे 

मुज़फ़्फ़रपुर (voice4bihar news)। मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े भारतीय स्टेट बैंक में घुसकर 6 लाख 82 हजार रुपए लूट लिये। यह वारदात सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी अंतर्गत रेपुरा स्थित स्टेट बैंक की शाखा में हुई, जहां आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने बैंक में धावा बोल दिया। बताया गया है कि बैंक लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को स्थानीय रेपुरा बाजार के लोगों ने घेरने की कोशिश की, परन्तु अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले।

विज्ञापन

बिहार के मुजफ्फरपुर व वैशाली जिले में बैंक लूट की बड़ी वारदातों के खुलासे के बाद पुलिस अभी अपराधियों को अंजाम तक पहुंचाने की कोशिश कर रही थी, कि मुजफ्फरपुर में एक और बैंक लूट की वारदात सामने आ गयी। स्टेट बैंक में लूट की इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कम्प मच गया। इसकी खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई।

स्टेट बैंक की शाखा के पास जांच करती पुलिस।
स्टेट बैंक की शाखा के पास जांच करती पुलिस।

घटना की सूचना मिलते ही सरैया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। इस दौरान पुलिस ने बैंककर्मियों से पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

इस मामले में सरैया थाना प्रभारी ने बताया कि रेपुरा बाजार के एसबीआई शाखा से हथियार के बल पर लगभग 6 लाख 82 हज़ार रुपये की लूट की बात बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बाईक पर सवार होकर आए लगभग 6 हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस घटना के हरेक बिंदु पर जांच कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT