Header 300×250 Mobile

सेंधमारी से पहले ही चोरों को खदेड़ने वाले पुलिस कर्मियों की हो रही वाहवाही

रोहतास के पुलिस कप्तान ने थाने पर पहुंच चौकीदार सहित पूरी टीम को किया सम्मानित

- Sponsored -

344

- sponsored -

- Sponsored -

पिछले दिनों तिलौथू बाजार में सेंधमारी की कोशिश करते चोरों का औजार किया था बरामद

बेहतर पुलिसिंग की हर तरफ हो रही तारीफ, गश्ती पुलिस दल के सात पुलिसवाले सम्मानित

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले के तिलौथू थाने की पुलिस ने बेहतर पुलिसिंग का परिचय देते हुए पिछले दिनों ज्वेलरी की दुकान में चोरी का प्रयास विफल कर दिया था। घटना तिलौथू कस्बे के मुख्य बाजार में पिछले बृहस्पतिवार को सामने आई थी। इस घटना से जहां पुलिस का मनोबल ऊंचा हुआ है, वहीं पुलिस कप्तान आशीष भारती ने अपराध मुक्त रोहतास बनाने की दिशा में पुलिसकर्मियों के लगातार प्रयास को बनाये रखने की सराहना की है।

विज्ञापन

दरअसल विगत गुरुवार की रात को तिलौथू थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में स्थित स्वर्ण व्यवसाय मंडी में चोरों ने सेंधमारी का प्रयास किया था। एक स्वर्ण व्यवसायी के व्यवसायिक प्रतिष्ठान में चोरी करने का प्रयास करते चोरों के बारे में पुलिस को भनक लग गयी। इसकी सूचना पाते ही तिलौथू पुलिस की गश्ती टीम ने मौके पर पहुंच सेंधमारी की घटना को और सफल बनाते हुए मौका ए वारदात से सेंधमारी के औजार बरामद करते हुए बेहतर पुलिसिंग का उदाहरण प्रस्तुत किया है।

रोहतास जिले के तिलौथू बाजार में मौका ए वारदात से बरामद सेंधमारी का सामान।
रोहतास जिले के तिलौथू बाजार में मौका ए वारदात से बरामद सेंधमारी का सामान।

चौकीदार समेत गश्ती दल को मिला प्रशस्ति पत्र

विदित हो कि जाड़े की रात में बढ़ती चोरी की वारदातों में काफी बढ़ोतरी हो जाती है। इसे रोकना पुलिस के लिए चुनौती भरा काम होता है। तिलौथू पुलिस ने वारदात से पहले ही चोरों को पकड़कर बेहतर पुलिसिंग की है। इस घटना के बाद गश्ती दलों के मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती स्वयं तिलौथू थाना पहुंचकर चौकीदार सहित पूरे गश्ती दल के सात सदस्यों को प्रशस्ति पत्र प्रदान करते हुए सम्मानित किया है। दिन भर गश्ती पुलिस दल के त्वरित कारवाई की चर्चा तिलौथू सहित जिले के सभी हाट बाजारों में होती रही।

यह भी देखें : सासाराम में पिस्टल व कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT