Header 300×250 Mobile

छात्र ने रची खुद के अपहरण की साजिश

अपने ही मोबाइल फोन से छात्र ने मांगी दस लाख की फिरौती

- Sponsored -

245

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar Desk)। राजीव नगर में रहने वाले छात्र ने खुद के अपहरण की साजिश रची लेकिन पटना पुलिस ने इसका भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने छात्र को दीघा के पॉल्सन इलाके से बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि छात्र अपने पिता से रुपये ऐंठने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रची थी।

विज्ञापन

बताया जाता है कि राजीवनगर के 18A में रहने वाले संतोष पाठक बड़ी कंपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं। उनका पुत्र सुमित किसी काम के बहाने बुधवार को बाहर निकला और लौट कर नहीं आया। थोड़ी देर बाद उसके ही मोबाइल फोन से परिजन के फोन पर मैसेज आया कि सुमित का अपहरण कर लिया गया है। सकुशल वापसी के लिए दस लाख रुपये देने होंगे। रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी।

साथ ही कहा गया कि इस बारे में पुलिस को बताने पर अंजाम बुरा होगा। मोबाइल फोन पर यह संदेश आते ही घर में कोहराम मच गया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मामला अपहरण का होने के कारण पूरी संजीदगी से इसकी तहकीकात शुरू की। चुंकि सुमित के मोबाइल फोन से मैसेज आया था सो उसे सर्विलांस पर लगाया गया। तकनीकी जांच से पुलिस को मोबाइल फोन का लोकेशन दीघा के पॉलसन के पास मिला। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर छापेमारी कर छात्र को बरामद कर लिया। शुरुआती पूछताछ में सुमित ने स्वीकार किया है कि उसने खुद ही अपहरण की साजिश रची थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT