Header 300×250 Mobile

किस्तों में बरामद हो रहा दरभंगा में लूटा गया सोना

1.287 किलो ग्राम सोना बरामद, दो दिल्ली और दो दलसिंहसराय से गिरफ्तार

- Sponsored -

278

- sponsored -

- Sponsored -

अब तक बरामद हो चुका है करीब पौने तीन किलोग्राम लूटा गया सोना और 30.89 लाख रुपये

दरभंगा (voice4bihar Desk)। नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स में नौ दिसम्बर को हुई डकैती कांड के मामले में कुछ और सफलता मिली है । इस बार लूटे गए सोना में से 1.287 किलो ग्राम सोना सहित उसे छिपाने के जुर्म में दो आरोपियों को पुलिस ने समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय से गिरफ्तार किया है।

दरभंगा स्थित अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता में एसएसपी बाबूराम ने बताया कि इस कांड के अनुसंधान के क्रम में दो आरोपी गोलू पासवान एवं प्रेम कुमार उर्फ पिंस के दिल्ली में छुपे होने की सूचना मिली थी । जिला पुलिस एवं एसटीएफ ने दिल्ली जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया । दोनों को फरवरी को न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया ।

विज्ञापन

नौ फरवरी को न्यायालय से पूछताछ के लिए दोनों को पुलिस रिमांड पर लिया गया । रिमांड पर पूछताछ गोलू पासवान ने लूटे गए सोना का कुछ हिस्सा समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के यहां छुपाने की बात बताई। इस आधार पर 10 फरवरी को दलसिंहसराय में लापेमारी कर मेन बाजार सोनारपट्टी के विकास कुमार उर्फ बिटन और रोहन साह को गिरफ्तार कर लिया। रोहन साह के घर से 1.287 किलोग्राम लूटा गया सोना पुलिस ने बरामद कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि इससे पहले 11 दिसंबर की रात में मंडल लॉज मदारपुर एवं बैली पोखर मौलागंज के इलाके में छापेमारी कर कुल सात अपराधी गिरफ्तार किये गये थे। इनमें भूषण सहनी, कन्हैया कुमार, केशव कुमार, राज कुमार, पवन कुमार, गणेश कुमार, राजू उर्फ साका उर्फ लोठिया शामिल हैं।

पुलिस ने भूषण सहनी के बयान पर अगन गल्लिक को हाजीपुर से गिरफ्तार किया और मनीष सहनों को रिमांड लिया था । नौ जनवरी को दरभंगा पुलिस एवं एसटीएफ ने समस्तीपुर के विभिन्न जगहों से कुल 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया और 1.472 किलो ग्राम सोना. हीरा लगा सोना 71 पीस एवं 30,89,500 रुपये नकद बरामद किया था । प्रेस वार्ता में सिटी एसपी अशोक प्रसाद और सदर एसडीपीओ अनोज कुमार भी मौजूद थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored