Header 300×250 Mobile

बाइक पर 120 बोतल शराब लेकर बिहार आ रहा था तस्कर, बॉर्डर पर गिरफ्तार

भारत-नेपाल सीमा पर सख्ती के बाद भी शराब तस्करी की कोशिश

- Sponsored -

374

- sponsored -

- Sponsored -

सुपौल जिले के कर्जाइन का रहने वाला है बॉर्डर पर धराया तस्कर

अररिया के कुर्साकांटा में भी शराब के खिलाफ छापा, एक गिरफ्तार

जोगबनी (voice4bihar news)। कोरोना संक्रमण को लेकर एहतियात के तौर पर बिहार व नेपाल में लॉकडाउन तथा सीमा पर चौकसी के बावजूद तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। बृहस्पतिवार को नेपाल से शराब लेकर बिहार आ रहे तस्कर को पुलिस ने बॉर्डर पर धर दबोचा। अररिया के पुलिस अधीक्षक हृदयकांत के नेतृत्व में बसमतिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत भैरोगंज के समीप 120 बोतल नेपाली शराब बरामद की गयी है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि नेपाल के रास्ते बिहार में नेपाली शराब भेजी जा रही है। उक्त सूचना के आधार पर भारत-नेपाल सीमा सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया, वाहन चेकिंग के क्रम में ग्राम भैरोगंज के पास मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति को रोका गया। उसकी तलाशी के क्रम में व्यक्ति के पास से 120 बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया।

विज्ञापन

यह भी देखें : पेट्रोल के टैंकर में गांजा की तस्करी, चैम्बर में रखा 2 क्विंटल गांजा जब्त

पुलिस ने मौके पर ही उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार शख्स चंदन कुमार सुपौल जिला के कर्जाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत फकीरना मोतीपुर का निवासी है। पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस छापेमारी अभियान में बसमतिया ओपी अध्यक्ष बिन्द कुमार के अलावा ओपी में तैनात पुलिस व रिजर्व गार्ड शामिल थे।

वहीं अररिया जिले की कुर्साकांटा पुलिस ने छापेमारी कर लगभग पांच लीटर देशी शराब के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है। कुर्साकांटा थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के बरकुरवा गांव में छापेमारी कर पांच लीटर देशी के साथ पशुपति मंडल को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें : भारत से ले जा रहे पेट्रोलियम, नेपाल से तस्करी कर ला रहे गांजा की खेप

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT