Header 300×250 Mobile

कड़ाके की ठंड के बावजूद जिलाधिकारी उतरे सड़क पर

सासाराम में वर्षों पुरानी सड़क जाम की समस्या से निजात की जगी आस

- Sponsored -

368

- Sponsored -

- sponsored -

सासाराम (Voice4bihar desk)| वर्षों से सड़क जाम की समस्या से जूझ रहे रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम को बड़ी राहत मिलने की उम्मीद शहरवासियों में जगने लगी है। जाम से निजात मिलने की उम्मीद शहर वासियों को नए जिलाधिकारी के तौर पर धर्मेंद्र कुमार के पदस्थापन के साथ ही जगी थी। शहरवासियों की उम्मीदों के पूरा होने की आस बृहस्पतिवार की देर शाम और मजबूत तब हो गई, जब जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने पूरे लाव लश्कर के साथ मुख्य सड़क पर पैदल चलना शुरू किया।

विज्ञापन

पैदल चलने के साथ ही सड़क पर गुजरने वाले लोगों को यह बात समझते देर न लगी की जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार रोड जाम की समस्या का हल तलाशने निकले हैं। जिला मुख्यालय में प्रतिदिन लगने वाले जाम के कारणों और उसके निदान पर अधिकारियों के साथ विमर्श करते हुए नए दिशानिर्देश के आलोक में तत्काल करवाई का फरमान जारी कर रहे थे।

कड़ाके की ठंड के बावजूद देर रात को पैदल सड़क पर निकल कर जिलाधिकारी द्वारा जन समस्या के निदान हेतु उठाए गए इस कदम की सराहना भी शुरू हो चुकी है। बड़े पैमाने पर अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध अभियान चलाने के कयास भी लगाये जा रहे हैं। बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में जिला मुख्यालय का सूरत ए हाल कितना बदलता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored