Header 300×250 Mobile

कैश लूट में नाकाम हुए तो उठा ले गए मोबाइल व लैपटॉप

नहीं मिली लॉकर की चाबी तो लुटेरों ने कर्मचारियों की जेब खंगाले

- Sponsored -

263

- Sponsored -

- sponsored -

  • बेतिया में दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी में डाका, कर्मियों को बनाया बंधक
  • हथियारबंद सात अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम
  • लॉकर की चाबी नहीं मिली तो कर्मचारी को किया घायल

बेतिया (voice4bihar desk) । बिहार के बेतिया जिले में कैश लूट की एक बड़ी वारदात उस वक्त नाकाम हो गयी जब फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने जान जोखिम में होने के बावजूद लॉकर की चाबी नहीं दी। इससे खार खाये बैंक लुटेरे वहां से मोबाइल, लैपटॉप समेत जो भी सामान दिखा, उठा ले गए।

दरअसल बेखौफ बदमाशों ने सोमवार की सुबह शहर के उर्वशी सिनेमा रोड स्थित चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी में घुसकर लूटपाट की । इस दौरान फाइनेंस कंपनी के कर्मी राजगुरू चौक निवासी जगत मोहन राव को मारपीट कर घायल कर दिया । उसका इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हो रहा है । बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी से एक लैपटॉप , 6 सेलफोन करीब 20 हजार रुपये लूटे हैं । लॉकर को चाबी नहीं रहने के कारण मोटी रकम लूटने से बच गई । घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से हरीवाटिका की ओर फरार हो गए ।

विज्ञापन

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर अश्विनी कुमार ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 9 बजे ऑफिस खुला और साढे़ दस से पौने ग्यारह के बीच बीच 5 आदमी ऑफिस में घुस गए । 2 गेट पर ही रुक गए सभी के हाथ में पिस्तौल थी । सभी ने चेहरे पर मास्क लगाए थे । ऑफिस में प्रवेश करते ही बदमाशों ने हथियार के बल पर सभी को बंधक बना लिया और कर्मियों की पिटाई करने लगे ।

दहशत फैलाने के बाद लॉकर की चाबी मांगने लगे । लेकिन किसी ने चाबी नहीं दी । तब पिस्तौल के बट से एक कर्मी के सिर पर मारकर घायल कर दिया । इसके बाद अपराधियों ने कर्मियों का सेलफोन छीन लिया। एक लैपटॉप उठा ली तथा कर्मियों के पास रखे रुपये छीन लिये ।

करीब 5 से 7 मिनट कंपनी में रुकने के बाद बदमाश बाहर निकल गए और मुख्य गेट का हैडल बाहर से बंद कर दिया । बदमाशों के जाने के बाद भीतर बंद कर्मियों ने शोर मचाया । तब लोगों को घटना की जानकारी हुई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय , नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर , मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है । पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की कोशिश कर रही है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT