Header 300×250 Mobile

बिहार में दो साइको शूटर्स ने दर्जन भर लोगों को मारी गोली , तीन की मौत

बेगूसराय में नेशनल हाईवे पर घूम-घूम कर मारी गोली

- Sponsored -

1,176

- sponsored -

- Sponsored -

बेगूसराय (voice4bihar news)। बेगूसराय जिले में मंगलवार की शाम दो साइको शूटर्स ने एक दर्जन निर्दोष लोगों को अनायास ही गोली मार दी। इनमें से तीन लोगों की मौत हो गयी , जबकि अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि नेशनल हाईवे -28 पर अपराधियों के सामने जो भी शख्स आया, उसे गोली मार दी।

घूम – घूमकर गोली मारने का यह सिलसिला देर रात तक जारी रखते हुए दोनों अपराधी पटना की तरफ जाते हुए देखे गए हैं । पुलिस सूत्रों के अनुसार , अपराधियों ने अब तक 12 लोगों को गोली मार दी है , इनमें बेगूसराय जिले के मल्हीपुर में दो , बरौनी थर्मल चौक में तीन , बरौनी में दो , तेघड़ा में दो , बछवाड़ा में दो , एवं पिढौली में एक शख्स को गोली मारी गयी है।

सीरियल किलिंग में घायल लोगों को अस्पताल ले जाता एम्बुलेंस।

सीरियल शूटिंग की यह वारदात मंगलवार की शाम शुरू हुई बछवाड़ा थाना क्षेत्र गोधना पंचायत के गोधना गांव स्थित एनएच -28 पर अपराधियों ने गोली मारकर तीन लोगों को घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगो की भीड़ एनएच -28 पर जमा हो गई।

विज्ञापन

सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया , जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों को नाजुक स्थिति में बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया। तीनों घायलों की पहचान तेयाय ओपी अन्तर्गत बुरहीवन निवासी ब्रजकिशोर पाठक के पुत्र गौतम कुमार , मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविन्दपुर कोठी राजेश महतो के पुत्र नीतीश कुमार व बरौनी फ्लैग अमरजीत कुमार के रूप में की गयी है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नितिश कुमार भारत फाइनेंस कम्पनी में काम करते हैं। बछवाड़ा में अपना काम पूरा करने के बाद पैसा जमा करने के लिए दुलारपुर स्टेट बैंक के पीछे अपने कार्यालय जा रहे थे। उसी दौरान बछवाड़ा की ओर से एक उजले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते दिखे । एक व्यक्ति जो मोटरसाइकिल चला रहा था। वह उजले रंग का शर्ट व काले रंग की पैंट पहने हुए था। बाइक पर जो पीछे बैठा था , वह पीलोरंग का टी शर्ट पहने हुए था। गोधना स्कूल के समीप पहुंचते ही गोली चला दी और तेघरा की ओर चलते बने । गोली लगने से नीतीश कुमार घायल होकर एनएच 28 सड़क के किनारे गिर गये।

दूसरी ओर खबर आई कि बरौनी फ्लैग निवासी अमरजीत कुमार को भी गोधना ठाकुरवाड़ी के समीप अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। वही बछवाड़ा थाना व तेघड़ा थाना के सीमा समीप गौतम कुमार को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया । स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

इसी बीच घटना की सूचना बछवाड़ा थाना की पुलिस को दी गई । घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजित कुमार दल बल के साथ घटना स्थल गोधना पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है । मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इधर भागते हुए अपराधियों ने तेघरा थाना , बरौनी थाना , चकिया थाना तक राह चलते लोगों को गोली का निशाना बनाया। लगभग दर्जन भर लोग गोली लगने से घायल हुए हैं।

इस घटना से बेगूसराय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । आनन – फानन में पुलिस ने जिले की सभी प्रमुख सड़कों पर नाकबन्दी लगा दी। देर शाम तक अपराधी पटना की ओर जाते देखे गए थे , लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। इस बीच पटना पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गयी है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT