Header 300×250 Mobile

अंतरराज्यीय गिरोह के दो शातिर समेत 11 अपराधी गिरफ्तार

रंगदारी, ट्रेन लूट समेत कई संगीन वारदातों में थी तलाश

- Sponsored -

121

- Sponsored -

- sponsored -

अपराधियों के पास मिली स्कॉर्पियो, बाइक व एक लाख कैश

सासाराम (Voice4bihar news)। अपराधियों पर शिकंजा कसने की मुहिम में रोहतास जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस अधीक्षक की ओर से गठित विशेष टीम ने अंतरराज्यीय गिरोह के 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों पर रंगदारी, ट्रेन लूट समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं, और पुलिस को लंबे समय से इनकी तलाश थी। अपराधकर्मियों के पास से पुलिस ने एक स्कॉर्पियो व मोटरसाइकिल के आलावा एक लाख नकद भी बरामद किया गया है।

गिरफ्तार किये गये अपराधियों में कैमूर के इदिलपुल के भीम सिंह, नेवरास के महेंद्र सिंह, रोहतास के परसथुआ के नैयर आजम उफ परवेज आजम, बक्सर के करपुरवा के सलमान हुसैन उर्फ सोनू,  दरिहट अभय कुमार गुप्ता, अशोक यादव, यूपी के गोराबाजार के अमर कुमार उर्फ मिठ्ठु, दलदारनगर के उसियां के अशोक राजभर उर्फ अरविन्द राजभर यूपी बहुआरा के राजू उर्फ शम्भू प्रसाद, यूपी के रकसाहा के कादिर खां, रोहतास के अकोढ़ीगोला के बब्लू कुमार शामिल हैं।3

 ईंट भट्‌ठा मालिक से रंगदारी मांगने की बात स्वीकारी

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधकर्मी सलमान हुसैन, नैयर आजम उफ परवेज आजम ने चिमनी भट्टा मालिक राजकुमार सिंह से रंगदारी मांगने की बात स्वीकार की है। साथ ही अन्य सहयोगी महेन्द्र सिंह, भीम सिंह की भी इस घटना में संलिप्त रहने की बात बताई है। अपराधियों ने फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी और साथ ही साथ नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

रंगदारी मांगने में प्रयुक्त किया गया मोबाइल बरामद

इस मामले में लगातार पुलिस की टीम तकनीकी तथा पारंपरिक ढंग से अनुसंधान कर रही थी। इस दौरान उनके पास से एक मोबाइल बरामद किया गया जो रंगदारी की वारदात में उपयोग किया गया था। वहीं अंतराज्यीय गिरोह के अपराधी सलमान हुसैन पर छह एवं अशोक राजभर पर 11 अपराधिक मामले दर्ज होने का पता पुलिस को चला है। पुलिस अपराधकर्मियों की कुंडली खंगालने में लगी है।

एसपी बोले- शाहाबाद के कई जिलों व दूसरे राज्यों में सक्रिय है यह गिरोह 

एसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरोह के सदस्यगण का अपराध क्षेत्र शाहाबाद क्षेत्र के जिलों के अतिरिक्त अन्य सीमावर्ती जिला एवं दूसरे राज्यो में भी होने की जानकारी मिली है। विशेष टीम में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत करने की कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने कहा कि पिछले माह में रोहतास पुलिस के द्वारा 1486 अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी की गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored