Header 300×250 Mobile

सासाराम में नेशनल हाईवे पर पिकअप वैन लूट कांड का सरगना गिरफ्तार

आपराधिक गिरोह ने NH-2 पर लूटा था टमाटर से भरा पिकअप वैन

- Sponsored -

255

- Sponsored -

- sponsored -

गिरोह के एक शातिर अपराधी को सितम्बर में ही पकड़ चुकी है पुलिस

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। कोलकाता से दिल्ली जाने वाले NH-2 पर रोहतास जिले में पिछले दिनों टमाटर लदा पिकअप वैन लूटकांड के सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती ने यह जानकारी मीडिया को देते हुए रितेश की गिरफ्तारी मामाले की पुष्टि कर दी है। यूं तो पिकअप वैन लूटे जाने की वारदात का खुलासा सितम्बर महीने में ही हो गया था, लेकिन पुलिस को अभी इस गिरोह के सरगना की तलाश थी।

विज्ञापन

हाईवे लुटेरा गिरोह के तीसरे अपराधी की गिरफ्तारी

रोहतास पुलिस ने हाईवे लुटेरा गिरोह के पहले सदस्य के तौर पर नोखा थाना क्षेत्र से जयप्रकाश पटेल उर्फ सोनू की गिरफ्तारी के बाद गिरोह के दूसरे सदस्य को भी सितम्बर महीने में धर दबोचा था । दूसरे सदस्य की पहचान आयुष कुमार उर्फ पोगा के रुप में हुई थी लूट में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश सरगर्मी से जारी थी पुलिस का यह प्रयास रंग ला चुका है लूट कांड का मुख्य सरगना रितेश पुलिस के हत्थे चढ गया है।

हाईवे पर हुए लूटकांड में पुलिस ने पिछले दिनों एक बोलेरो पिकअप को भी संझौली थाना क्षेत्र से बरामद किया था, जबकि एक पिकअप को पुलिस ने अगरेर थाना क्षेत्र के बैजला से बरामद किया था। साथ ही लूटकांड में प्रयुक्त सफेद बोलेरो को भी करवंदिया इलाके से बरामद करने में सफलता पायी थी। पुलिस का दावा है कि यह बोलेरो करवंदिया में लावारिस हालत में बरामद की गयी थी।

हाईवे पर बढी लूट की घटना और अपराधियों की सक्रियता से इलाके में दहशत का माहौल है। वही पुलिस लगातार दबिश देकर संलिप्त अपराधियों को दबोचने का प्रयास कर रही है। वहीं हाईवे के अपराध पर नियंत्रण रखने के लिए लगातार नयी रणनीति पुलिस बना रही है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT