Header 300×250 Mobile

सड़क पर खड़े ट्रक से पुलिस वैन की जोरदार टक्कर, शराब सप्लाई के लाइनर की मौत

सासाराम-आरा स्टेट हाईवे पर संझौली के पास हुआ दर्दनाक हादसा

- Sponsored -

517

- Sponsored -

- sponsored -

अदालत ने भेजा जेल लेकिन परलोक सिधार गया एक कैदी, 3 घायल

कोर्ट में पेशी के बाद बिक्रमगंज जेल भेजे जा रहे थे शराब कांड के आरोपी

अभिषेक कुमार के साथ बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)| सासाराम – आरा स्टेट हाईवे पर संझौली पेट्रोल पंप के पास रविवार की देर शाम कैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन सडक पर खड़े ट्रक में टकरा गई। इस हादसे में पुलिस वैन पर सवार एक बंदी की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य बंदी सहित पुलिस कर्मी भी घायल हैं। घायलों में पुलिस वाहन का चालक भी शामिल है। घटना में मृत बंदी पर जिले में शराब सप्लाई में लाइनर की भूमिका निभाने का आरोप है।

दावथ पुलिस ने एक दिन पहले किया गया था लाइनर को गिरफ्तार

विज्ञापन

पुलिस वाहन और ट्रक की टक्कर में जान गंवाने वाले की पहचान राजपुर निवासी विनोद प्रसाद के पुत्र राकेश कुमार के रूप में की गयी है । बताया जाता है कि दावथ थाना की पुलिस ने शनिवार को शराब सप्लाई में लाइनर का रूप में काम करने के आरोप में राकेश सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था।

बताया जाता है कि शराब कांड में पकड़े गए सभी आरोपियों को सासाराम कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था। कोर्ट के आदेश के पश्चात आरोपियों को बिक्रमगंज जेल भेजा जा रहा था। पुलिस वैन में बिठाकर उन्हें सासाराम से बिक्रमगंज ले जाते समय संझौली पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से पुलिस वैन की जोरदार टक्कर हो गई।

इसमें पुलिस वैन पर सवार एक बंदी की मौत हो गई, जबकि तीन बंदी व तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को बिक्रमगंज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतक बंदी का शव पोस्टमार्टम के लिए सासाराम लाया गया है।

घटना की जांच में जुटे अधिकारी

पूरे घटनाक्रम में मामले की जांच को लेकर बिक्रमगंज डीएसपी राजकुमार सिंह और सासाराम एएसपी अरविंद प्रताप सिंह मामले की जांच एवं राहत बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। पूरे मामले की मॉनिटरिंग जिला कप्तान आशीष भारती कर रहे हैं। हालांकि अब तक पुलिस कप्तान के हवाले से कोई जानकारी मीडिया को साझा नहीं की गई है। बहरहाल देखना होगा कि जांच में घटना का मुख्य कारण क्या उजागर होता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored