Header 300×250 Mobile

बिहार में शराबबंदी तो पटना के कॉलेज में कहां से आई शराब की बोतल? देखें वीडियो…

कॉलेज ऑफ कॉमर्स के कैंपस में मिली मैकडोवल नंबर वन की शीशी

- Sponsored -

475

- sponsored -

- Sponsored -

PHD की काउंसलिंग के लिए पहुंचे छात्र-छात्राओं के बीच बना कौतूहल का विषय

पटना (voice4bihar news)। बिहार में कई वर्षों से शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद महत्वपूर्ण स्थलों पर शराब की बोतलें व रैपर देखने को मिल रही है। इस बार यह शिक्षा के मंदिर में मिली है। राजधानी पटना के प्रतिष्ठित महाविद्यालय ‘कॉलेज ऑफ कॉमर्स’ के कैंपस में पड़ी मैक्डोवल नंबर वन की खाली बोतल ने बिहार में शराबंदी की पोल खोल दी है।

पिछले दिनों डिप्टी सीएम के आवास परिसर में मिला था शराब का रैपर

विज्ञापन

दरअसल पटना स्थित कॉलेज ऑफ कामर्स में बुधवार को PHD में नामांकन के लिए काउंसलिंग चल रही थी। इसी बीच कॉलेज कैंपस में जुटे अभ्यर्थियों की नजर वहां पड़ी एक शराब की बोतल पर पड़ी तो आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। छात्र-छात्राओं में इस बात को लेकर कौतूहल था कि शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद कॉलेज परिसर में शराब लाने की हिमाकत किसने की होगी? ज्ञात हो कि पिछले दिनों भारी बारिश के बीच डिप्टी सीएम के आवास में तैरती मिली शराब की बोतल का मामला भी खूब सुर्खियों में रहा था।

कॉलेज कैंपस था गुलजार लेकिन कर्मचारियों ने भी किया अनदेखा

शराब की यह बोतल कॉलेज के मनोविज्ञान विभाग की बिल्डिंग के सामने पड़ी थी, जहां पीजी डिप्लोमा इन काउंसलिंग का दफ्तर है। पास में ही बॉटनी एंड बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट की इमारत है। यहां बुधवार को पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी अंतर्गत PHD (डॉक्टर ऑफ फिलॉसोफी) में नामांकन के लिए अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। इस वजह से कैंपस गुलजार था और कॉलेज के शिक्षकों व कर्मियों की गाड़ियां भी खड़ी थी। शायद किसी ने इस मामले पर संज्ञान नहीं लिया और अपने-अपने काम में लग गए। इस बीच काउंसलिंग के लिए पहुंचे छात्रों ने यह नजारा देखा तो हतप्रभ रह गए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT