Header 300×250 Mobile

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद बने ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के अध्यक्ष

कमलकिशोर एवं अतुल आनंद सन्नू बनाए गए राष्ट्रीय प्रवक्ता

- Sponsored -

269

- sponsored -

- Sponsored -

  • प्रेसवार्ता में संगठन के लक्ष्यों की दी गयी जानकारी
  • राष्ट्रीय, ओवरसीज व प्रदेश स्तरीय कमेटियों को हुआ गठन

पटना (vioce4bihar desk )। ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि विश्व भर में फैले कायस्थों की एकजुटता के लिए इस संगठन की स्थापना की गयी है। राजनीतिक, आर्थिक एवं सामाजिक सशक्तीकरण के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए संकल्पित इस संगठन की ओवरसीज, राष्ट्रीय एवं प्रांतीय कमिटियों के साथ-साथ अनेक प्रकोष्ठों का गठन किया गया है। ये कमेटियां विभिन्न स्तरों पर कायस्थ समाज के विकास के लिए काम करेंगी। श्री प्रसाद आज यहां आयोजित संवादाता सम्मेलन में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

संगठन का वेबसाइट भी लांच

इस अवसर पर संगठन का वेबसाइट लांच करते हुए श्री प्रसाद ने कहा कि मात्र ग्यारह रूपए की सामान्य सदस्यता लेकर चित्रांश बंधु संगठन से जुड़ पाएंगे। इसके तहत आर्थिक दृष्टि से पिछड़े परिवारों के मेधावी बच्चों के लिए स्कॉलरशिप देने की व्यवस्था होगी। साथ ही विवाह हेतु परिचय सम्मेलन, विशेषज्ञ शिक्षकों द्वारा निःशुल्क ऑनलाइन कोचिंग, जिलों में सामुदायिक भवन, आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रशिक्षण एवं राजनीतिक चेतना जाग्रति के साथ साथ हिंदी एवं अहिन्दी भाषी क्षेत्रों में विभिन्न उपनामधारी कायस्थों को एक मंच पर लाकर एक सशक्त कायस्थ समाज का निर्माण हमारा उद्देश्य होगा।

विज्ञापन

वेबसाइट लांच करते संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष।

संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता अतुल आनंद सन्नू ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस अवसर पर बिहार झारखण्ड इन्कमटैक्स ऑफिसर्स एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री मनीष वर्मा का अभिनन्दन भी किया गया । साथ ही ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की राष्ट्रीय समिति, ओवरसीज विंग एवं प्रकोष्ठों की सूची जारी की गयी।

दीप प्रज्वलित करते संगठन के सदस्य।

उक्त अवसर पर श्रीमती रागिनी रंजन, दीपक कुमार अभिषेक, अतुल आनंद सन्नू ,अधिवक्ता संजय कुमार सिन्हा, डॉ प्रियदर्शी हर्षवर्धन, आशुतोष श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव, राज सिन्हा, विद्याभूषण डब्लू, रिद्धिमा श्रीवास्तव, कुमार गौरव, धर्मेंद्र प्रसाद मुन्ना ,राजेश सिन्हा संजू, डॉ नम्रता आनंद, मनीष वर्मा ,मनीष श्रीवास्तव, धीरेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव, रीना सिन्हा, देव कुमार लाल, प्रेम कुमार सिन्हा, बलिराम जी, रविशंकर सिन्हा, रवि सिन्हा, संजय कुमार सिन्हा भी उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored