Header 300×250 Mobile

व्यवसायी पिता-पुत्र समेत चार को गाेलियों से भूना

बिहार के सुपौल जिले की घटना, एक की मौत, तीन की हालत नाजुक

- Sponsored -

216

- Sponsored -

- sponsored -

सुपौल (voice4bihar desk)। बिहार में बढ़ते अपराध के बीच शुक्रवार को बेखौफ बदमाशों ने सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में  एक साथ व्यवसायी पिता-पुत्र समेत चार को गोली मार दी। इस घटना मे एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, वहीं 3 गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दुकानदार शंभु चौधरी, दुकानदार का पुत्र गौतम चौधरी और एक स्टाफ श्याम मंडल शामिल हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पिपरा थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन

बताते चलें कि पिपरा थाना क्षेत्र के महेशपुर चौक स्थित किराना दुकान पर अपराधी सामान खरीदने के बहाने आए थे जहां तीन बाइक पर सवार सात की संख्या में अपराधी पहले दुकान पर पहुंचे और सामान खरीदने लगे. सामान खरीदने के दौरान उन्होंने दुकानदार से बहस की और फिर दुकान पर बैठे चार लोगों को गोली मारकर फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दूकान पर पहुंचे और चारों को आननफानन पिपरा पीएचसी पहुंचाया, लेकिन दुकानदार के एक पुत्र गोविंद चौधरी की पिपरा पीएचसी पहुंचने से पहले मौत हो गई. वहीं दुकानदार, उनके एक और बेटे और एक स्टाफ को गंभीर अवस्था में पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं घटना की सूचना पाकर एसपी और डीएसपी भी मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश करते दिखे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT