Header 300×250 Mobile

बिहार की दीपशिखा बनी “मिस गोल्डन ग्लोब अवार्ड नॉर्थ इंडिया” की विजेता

महाराष्ट्र की अर्चना रहीं प्रथम रन अप, दिल्ली की नाजिया शमशाद ने दूसरे रनर अप का खिताब जीता

- Sponsored -

394

- Sponsored -

- sponsored -

आईपा के ‘मेकअप आर्टिस्ट टैलेंट शो’ की विजेता बनकर किया नाम रोशन

राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में कई राज्यों के मेकअप आर्टिस्ट ने लिया हिस्सा

वर्चुअल माध्यम से हुई थी प्रतियोगिता, कटिहार जिले की रहने वाली है दीपशिखा

अररिया से राजेश कुमार शर्मा की रिपोर्ट

जोगबनी (voice4bihar news)। मिस गोल्डन ग्लोब अवार्ड नॉर्थ इंडिया की मुख्य विजेता का खिताब बिहार की दीपशिखा ने जीत लिया है। राज्य के कटिहार जिला निवासी दिलीप कुमार यादव की पुत्री दीपशिखा ने बिहार को गौरवान्वित किया है। ज्ञात हो कि ऑल इंडिया प्रेसिडेंट अवॉर्डीश एसोसिएशन (आईपा) के तत्वावधान में भारत में पहली बार मेकअप आर्टिस्ट के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने वाले युवा-युवतियों के लिए “मिस्टर एंड मिस गोल्डन ग्लोब अवार्ड नॉर्थ इंडिया” का आयोजन वर्चुअल माध्यम से किया गया।

बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज निवासी आईपा के राष्ट्रीय समन्वयक राशिद जुनैद ने बताया कि इसमें बिहार, दिल्ली, जम्मू- कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान आदि के मेकअप आर्टिस्ट ने भाग लेकर अपने टैलेंट का शानदार प्रदर्शन किया। राशिद जुनैद ने बताया कि आईपा देश के राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित सज्जनों का देशव्यापी संगठन है। जिसका मुख्य उद्देश्य राष्ट्रपति अवॉर्डीस के हितों की रक्षा करने के साथ समाज में महिलाओं, बुजुर्गों, बच्चों के लिए यथासंभव जन कल्याणकारी एवं प्रेरणादाई कार्यक्रमों को चलाना है।

विज्ञापन

तीसरी रनअप का खिताब पश्चिम बंगाल सिलीगुड़ी से सुषमा के सिर सजा

इसी के अंतर्गत “मिस्टर एंड मिस गोल्डन ग्लोब अवार्ड नॉर्थ इंडिया” का आयोजन आईपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम कुमार शिवम के निर्देश पर राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक पांडे, आईपा संस्थापक विपिन सोलंकी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अंबिका बहल के प्रयास से नॉर्थ इंडिया में सफ़ल हुआ। प्रतियोगिता में जिले की कुमारी दीपशिखा के अलावे प्रथम रनअप महाराष्ट्र से श्रीमती अर्चना, दूसरी रनअप दिल्ली से नाजिया शमशाद व तीसरी रनअप का खिताब पश्चिम बंगाल सिलीगुड़ी से सुषमा के सिर सजा।

कई प्रतिभागियों को मिला सांत्वना पुरस्कार

इसके अतिरिक्त सांत्वना पुरस्कार चीना क़नेजा, मानवी शिवानी, पोतो चौधरी व नेहा पवार ने अपने नाम किया। वही ऑनलाइन मेकअप आर्टिस्ट के इस प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल की भूमिका कोलकाता की कविता पाल, गाजियाबाद की कविता भास्कर, गाजियाबाद की कशिश प्रजापति दिल्ली की श्रीमती माही ने अहम योगदान देकर मेकअप आर्टिस्ट के बीच मुकाबले को और दिलचस्प बनाने में अहम भूमिका निभाती दिखी।

प्रतियोगिता की मुख्य विजेता दीपशिखा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने अपने माता-पिता के हर कदम पर साथ और पिछले पांच वर्षों के लगन को देते हुए बताया कि यह पहला मौका था जब किसी राष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता में पहली बार भाग लेकर प्रथम स्थान ला पाई हूं। इसके लिए हम आइपा संगठन के प्रति आभारी हैं। दीपशिखा के सफलता पर आईपा बिहार के राज्य सचिव विवेक कुमार आजाद ने कहां कि बिहार की प्रतिभा हर क्षेत्र में अव्वल है।

हमारे यहां संसाधनों की थोड़ी कमी जरूर है लेकिन टैलेंट की कोई कमी नहीं है। वही इस सफलता पर आइपा बिहार के राज्य सचिव विवेक कुमार आजाद, प्रोजेक्ट इंचार्ज स्वीटी झा, बिहार के विभिन्न जिलों से जिला समन्वयक अंकित शर्मा, मनीष कुमार,सुमित राज यादव, जयप्रकाश कुमार, आकाश कुमार, संतोष कुमार, अविनाश गुप्ता, आइपा सदस्य अमन राज, एकता राज, स्वीटी सिद्दीकी, रिया कुमारी आदि ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored