Header 300×250 Mobile

व्यवसायी को गोली मारकर अपराधियों ने की लूटपाट

सरेशाम दुकान में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

- Sponsored -

181

- Sponsored -

- sponsored -

  • एक दर्जन राउंड गोली चलाकर रुपये से भरा बैग छीना

दरभंगा (voice4bihar desk)। बिहार के दरभंगा जिले के जाले विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कमतौल बसैठा पथ पर कमतौल कॉलेज के पास बालू सीमेंट के विक्रेता को गोली मारकर अपराधियों ने रुपये से भरा बैग छीन लिया। यह घटना जब जाले थाना क्षेत्र के मुरैठा गांव निवासी लक्ष्मी ट्रेडर्स दुकान में शुक्रवार की देर संध्या 7 बजे के करीब हुई।
बताया जाता है कि एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुये बिल्डिंग मेटेरियल विक्रेता संजीव कुमार के हाथ से एक बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गये। इस दौरान गोली लगने से संजीव घायल हो गये। उन्हें आनन फानन में रेफरल अस्पताल जाले ले जाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंच गये।

विज्ञापन

जांच करती पुलिस

स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधियों ने ताबड़तोड़ करीब एक दर्जन फायर की। इस दौरान संजीव कुमार अपराधियों से बहुत जूझे, लेकिन ताबड़तोड़ हमले में वे जख्मी हो गये। उन्हें इलाज हेतु फौरन जाले रेफरल अस्पताल में भेजा गया। इधर घटना स्थल से पांच गोली का खोखा भी पुलिस ने बरामद किया। घटना को अंजाम देकर अपराधी पैदल ही बगीचे में अंधकार का लाभ उठाते फरार हो गये। बैग में कितने रूपये थे उसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। ज्ञात हो कि इससे एक सप्ताह पूर्व सिंघवारा के भरवारा में एक व्यवसायी से अपराधियों ने लूटपाट की थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT