Header 300×250 Mobile

जदयू ने घोषित किया 39 लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी, एक नाम अभी तय नहीं

पैनल में सभी वर्गों को स्थान मिला, मुस्लिम समुदाय से सिर्फ एक नाम शामिल

- Sponsored -

151

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने प्रदेश के 39 लोकसभा क्षेत्र के प्रभारियों का मनोनयन किया है । वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी दीपक पटेल बनाये गए हैं जबकि राजकिशोर टाकुर को प. चम्पारण का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह पूर्वी चम्पारण के अशोक ओझा, शिवहर लोकसभा क्षेत्र के लिए विनय कुशवाहा, सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के विपिन कुमार सिंह, मधुबनी के शिवनन्दन सिंह, झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए अंजीत चौधरी, सुपौल के मोहीउद्दीन राईन, अररिया के अविनाश कुमार व किशनगंज लोकसभा क्षेत्र के लिए पवन मिश्रा का मनोनयन किया गया है।

इसी तरह कटिहार का प्रभार जीतेन्द्र यादव, पूर्णिया का प्रहलाद सरकार, मधेपुरा का अमर कुमार चौधरी उर्फ भगवान चौधरी, दरभंगा का विमल कुमार जितेन्द्र, मुजफ्फरपुर का सत्य प्रकाश यादव, वैशाली का प्रदीप सिंह, गोपालगंज ( सुरक्षित ) का चन्द्रकेतु सिंह, सीवान का रामनारायण पटेल उर्फ मुन्ना पटेल, महाराजगंज का नन्दकिशोर सिंह व सारण का प्रभार अरविन्द राय को दिया गया है।

विज्ञापन

जदयू के लोक सभा प्रभारियों की सूची

वैशाली जिले के हाजीपुर ( सुरक्षित ) सीट के प्रभारी दुर्गेश राय, उजियारपुर के सुनील भारती, समस्तीपुर ( सुरक्षित ) के रॉबीन कुमार सिंह, बेगूसराय के अंजनी कुमार सिंह, खगड़िया के रामविनय सिंह, भागलपुर के चन्दन पटेल, बाँका के शान्तनु सिंह, नालन्दा के सत्येन्द्र कुशवाहा, पटना साहिब के अमर कुमार सिन्हा, पाटलीपुत्रा के मनीष यादव, आरा के सुरेन्द्र चौधरी, बक्सर के चन्द्रभूषण राय, सासाराम ( सुरक्षित ) के प्रभात रंजन सिंह उर्फ दीपक सिंह, काराकाट के जीतेन्द्र पटेल, जहानाबाद के भगीरथ कुशवाहा, औरंगाबाद के डॉ ० निर्मल कुमार सिंह, गया ( सुरक्षित ) के मुकेश विद्यार्थी, नवादा के ई ० अजय पटेल, व जमुई ( सुरक्षित ) लोकसभा क्षेत्र के के प्रभारी जीवनलाल चन्द्रवंशी को बनाया गया है। उक्त आशय की जानकारी देते हुये पार्टी के प्रदेश महासचिव चंदन कुमार सिंह ने बताया कि 40 लोक सभा क्षेत्रों वाले राज्य में शेष बची एक सीट पर भी जल्द ही प्रभारी के नाम की घोषणा कर दी जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT