Header 300×250 Mobile

नीतीश की हत्या में शामिल कुख्यात अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

दावथ थाना क्षेत्र के गीधा गांव से हुई कुख्यात रिपू यादव की गिरफ्तारी

- Sponsored -

304

- Sponsored -

- sponsored -

सूर्यपुरा थाने के नीमा गांव में बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी थी नीतीश को गोली

रिटायर्ड सैनिक सच्चिदानंद सिंह ने दर्ज कराई थी पुत्र की हत्या की प्राथमिकी

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (Voice4bihar news)। रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र में रिटायर्ड सैनिक के पुत्र की हत्या में संलिप्त रिपू यादव को पुलिस ने धर दबोचा है। रिपू यादव की गिरफ्तारी दावथ थाना क्षेत्र के गीधा गांव से हुई है। सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के नीमा गांव निवासी सेवानिवृत्त सैनिक सच्चिदानन्द सिंह के पुत्र नीतीश कुमार की दिनदहाड़े गोली मार कर की गई थी। 23 जनवरी 2020 की दोपहर में हुई इस वारदात की प्राथमिकी रिटायर्ड सैनिक सच्चिदानंद सिंह ने दर्ज कराई थी। श्री सिंह ने वारदात के समय हत्यारों की मदद करते हुए नीतीश की कलाई पकड़ने का आरोप रिपू यादव पर लगाया है।

विज्ञापन

पांच लोगों के विरुद्ध दर्ज है नामजद प्राथमिकी

सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के नीमा गांव में नीतीश कुमार की हत्या मामले में सूर्यपूरा थाना कांड संख्या 05/20 दर्ज की गयी है। इसमें नीमा गांव निवासी शिवजी यादव उर्फ विजय यादव, मनीष यादव सहित बिक्रमगंज के धारूपुर निवासी अमृत सिंह सुधांशु, सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के कुसुम गांव निवासी पुनू सिंह, दावथ थाना क्षेत्र के बांध चातर गांव निवासी रिपू यादव सहित पांच लोगों के विरुद्ध धारा 302,120 बी 34 एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था।

रिपू के विरुद्ध दर्ज हैं दावथ थाने में तीन मामले

रिपू यादव की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान आशीष भारती ने बताया कि रिपू बिक्रमगंज अनुमंडल के सूर्यपूरा दावथ दिनारा इलाके का कुख्यात अपराधी है, जिसके विरुद्ध दावथ थाने में थाना कांड संख्या 176/21 और 194/21 सहित 38/22 तीन मामले दर्ज हैं। इस पर हत्या का प्रयास और बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद निषेध अधिनियम के उल्लंघन का मामला दर्ज है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT