Header 300×250 Mobile

पिकअप वैन पर लदी शराब की खेप जब्त, आल्टो पर सवार लाइनर गिरफ्तार

रोहतास-बक्सर के सीमावर्ती दावथ थाना क्षेत्र के एक गांव में पकड़ी गयी शराब

- Sponsored -

322

- sponsored -

- Sponsored -

गाड़ी के ड्राइवर समेत कुल चार लोगों को रोहतास पुलिस ने धर दबोचा

अभिषेक कुमार के साथ बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। मालवाहक पिकअप वैन पर लदी भारी मात्रा में शराब की खेप लेकर पहुंचे धंधेबाजों को रोहतास पुलिस ने धर दबोचा है। यह गिरफ्तारी रोहतास जिले के सीमावर्ती दावथ थाना क्षेत्र के धवई गांव में हुई। जिस जगह शराब की खेप पकड़ी गयी, वहां से कुछ ही दूरी पर बक्सर जिले की सीमा शुरू होती है। पुलिस ने इस मामले में लाइनर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

विज्ञापन

लाइनर के साथ कार में बैठा अन्य शख्स भी धराया

बताया जाता है कि रोहतास जिले के सीमावर्ती थाना क्षेत्र दावथ के धवई गांव में भारी मात्रा में शराब की खेप शनिवार को पहुंची थी। आल्टो कार पर सवार ओम प्रकाश सिंह इस खेप को पहुंचाने में लाइनर का काम कर रहा था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा। शराब की सैकड़ों पेटियां पिकअप पर लदी थी। जिसे जब्त करते हुए पुलिस ने आल्टो सवार दो लोगों सहित पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शराब की खेप जब्त करने वाली पुलिस टीम होगी पुरस्कृत : एसपी

पिकअप पर लदी सैकड़ों कार्टन शराब को जब्त करते हुए लाइनर की आल्टो कार को भी पुलिस थाने ले आई और गिरफ्तार लोगों ने पूछताछ की जा रही है। इस तरह 295 कार्टून शराब के साथ कुल चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है । मामले की पुष्टि स्वयं पुलिस कप्तान आशीष भारती ने की है। इस आपरेशन में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने का ऐलान पुलिस कप्तान ने किया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored