Header 300×250 Mobile

कटिहार में फिर हत्या, जज के आवास के सामने ही व्यवसायी को गोलियों से भून डाला

सरेशाम हुई वारदात, एडीजे-2 के आवास के सामने किराना व्यवसायी की कनपट्‌टी में दागी दो गोली

- Sponsored -

232

- Sponsored -

- sponsored -

घटनास्थल के नजदीक ही है एसडीओ, एसडीपीओ और सीजीएम आवास, सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

मिरचाईबारी में स्थित किराना दुकान बन्द करने के बाद बाइक से अपने घर जा रहा था व्यवसायी

कटिहार (voice4bihar news)। पिछले दिनों निवर्तमान मेयर की सरेशाम हत्या के बाद सुर्खियों में आये कटिहार में मंगलवार की शाम एक और बड़ी वारदात ने सनसनी फैला दी। बेखौफ अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को उस वक्त गोली मारकर मौत की नींद सुला दी, जब वह दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था। घटना सहायक थाना क्षेत्र में स्थित द्वितीय एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज (ADJ-2) के आवास के सामने हुई। अपराधी वहीं पर घात लगाए बैठे थे।

बताया जाता है कि ऑफिसर कॉलोनी के रहने वाले व्यवसायी पमपम झा (52) पिता दिनेश झा की किराना दुकान मिरचाईबारी स्थित मुख्य सड़क पर है। मंगलवार की शाम वे अपनी दुकान को बन्द कर सात बजे के करीब बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। उसी दौरान एडीजे-2 के आवास के ठीक सामने पहले से घात लगाये अज्ञात अपराधियों ने कनपटी में दो गोली मार दी। घटना स्थल कितना संवंदनशील है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पास में ही अनुमंडल पदाधिकारी (SDO), अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (SDPO) और मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (CJM) का आवास है।

अंधेरा होने की वजह से देर से सामने आई वारदात

विज्ञापन

गोली लगते ही पमपम झा बाइक से गिर पड़े। घटना स्थल पर अंधेरा होने के कारण कुछ मिनट के बाद लोगों का ध्यान गया। तब हल्ला हुआ। आनन-फानन में व्यवसायी को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक मौत हो गई। घटनास्थल पर सहायक थानाध्यक्ष संजय कुमार, नगर थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह, एसडीपीओ अमरकांत झा पहुंच कर जांच में जुटी हैं।

घायल व्यवासायी को लेकर अस्पताल पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अफसर।
घायल व्यवासायी को लेकर अस्पताल पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अफसर।

घटनास्थल से 100 गज की दूरी पर है डीएम व एसपी का आवास

बताया जा रहा है कि किराना व्यवसाय के अलावा पमपम झाा स्कूल संचालन से भी जुड़े हुए थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक जहां यह हत्या हुई है, वहां से पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी आवास महज सौ गज की दूरी पर है। इतना ही नहीं, अनुमंडल पदाधिकारी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के आवास से महज कुछ कदमों की दूरी पर यह घटना घटित हुई है। इस तरह की लगातार बढ़ती घटना से जिलेवासी दहशत में हैं। प्रशासनिक व न्यायायिक अधिकारियों के आवास वाले प्रक्षेत्र में सरेशाम इस तरह की घटना पर स्थानीय लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है।

आपसी विवाद में हुई हत्या, मृतक की पत्नी ने चचेरे भाई पर लगाया आरोप

पमपम झा मूलतः सैदपुर नवगछिया भागलपुर के निवासी थे। वे कटिहार के वार्ड नंबर-7 स्थित अफसर कॉलोनी में भाड़े के मकान में रहते थे। घर में पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। अपराधियों का सुराग नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि नवगछिया में किसी जमीन के विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। दूसरी ओर मृतक की पत्नी ने आपसी विवाद में हत्या की बात कही है। उसने चचेरे भाई पर ही हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु की जांच कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored