Header 300×250 Mobile

अनलॉक-2 : प्रतिबंधों में राहत के साथ ही रोड जाम की समस्या शुरू, अरवाज राजा ने उठाई आवाज

सुभाष चौक के पास अतिक्रमण के कारण लगता है जाम

- Sponsored -

209

- sponsored -

- Sponsored -

जन समस्याओं को लेकर युवा जदयू के जिला महसचिव ने एसडीओ को भेजा ज्ञापन

जोगबनी (voice4bihar news)| राज्य में कोरोना काल के बाद अनलॉक की प्रक्रिया के साथ ही अररिया जिले के फारबिसगंज में जाम की समस्या फिर शुरू हो गई है। शहर में अतिक्रमण के कारण पैदा इस समस्या के खिलाफ़ युवा जदयू के जिला महसचिव ने अरवाज राजा ने आवाज उठाई है। उन्होंने इस समस्या से निजात दिलाने के लिए एसडीओ से बात कर आवेदन भेजा है।

फारबिसगंज की जनसमस्याओं को उठाते रहे हैं अरवाज राजा

विज्ञापन

गौरतलब है कि अरवाज राजा इन दिनों फॉरबिसगंज प्रखण्ड की जन समस्याओं को जनस्तर पर उठाने के लिए आगे आते दिख रहे हैं। एक तरफ लॉकडाउन में छूट मिली तो दूसरी तरफ बाजार में भीड़ के साथ ही जाम की समस्या भी उत्पन्न होने लगी है। जन समस्या से जुड़े मुद्दे के जल्द समाधान के लिए इन्होंने आवाज उठाई है। श्री राजा ने कहा है कि सुभाष चौक पर रेलवे ढाला के पश्चिम साइड बने नगरपालिका के जमीन पर अवैध रूप से दुकान की वजह से हमेशा लगी जाम की समस्या होती है, जिसके समाधन के लिए अनुमंडल पदाधिकारी को ज्ञापन देने की बात कही है।

एसडीओ से नहीं हुई भेंट तो फोन कर समस्या से अवगत कराया

अरवाज राजा ने कहा कि मुख्य चौक पर जिस तरह से जाम की समस्या है, वहां मरीज लेकर जा रहे एम्बुलेंस भी फंस जाते हैं। इतना ही नहीं उस अतिक्रमण की वजह से कहीं ना कहीं दुर्घटना भी होती रहती है। इन्हीं जन समस्या के समाधान को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी को ज्ञापन देने के लिए अरवाज राजा आज एसडीओ से मिलने पहुंचे। हालांकि अनुमंडल पदाधिकारी से मुलाकात नहीं होने पर उन्होंने फ़ोन कर समस्या से अवगत कराया। साथ ही ईमेल के माध्यम से ज्ञापन भेजने की बात अरवाज राजा ने कही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT