Header 300×250 Mobile

नल-जल योजना की टंकी से शराब बरामद, ब्रेजा कार भी जब्त

काराकाट के सुग्गीबाल गांव में घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ी शराब

- Sponsored -

424

- sponsored -

- Sponsored -

पानी टंकी के भवन से 134 पेटी विदेशी शराब बरामद

बजरंगी कुमार के साथ अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले में काराकाट पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सुग्गीबाल गांव की घेराबंदी करते हुए गांव के एक नल-जल योजना अंतर्गत बनी पानी टंकी भवन से 134 पेटी विदेशी शराब बरामद की है। नल-जल की टंकी से शराब बरामदगी की आधिकारिक पुष्टि एसपी आशीष भारती ने की है। नल जल योजना सरकार के साथ निश्चय योजना में शामिल है।इसके साथ ही मामले में एक ब्रेजा कार भी जब्त की गयी है।

मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना से बनी है यह नल-जल योजना की टंकी

मामला शुक्रवार की रात का बताया जा रहा है। हालांकि शराब तस्कर गिरोह के सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं या नहीं इसकी जानकारी पुलिस गोपनीय रखे हुए है। माना जा रहा है कि पुलिस अपवार्ड एंड डाऊनवार्ड लिंक खंगालने के साथ ही तस्करी गिरोह में सक्रिय माफियाओं की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि काराकाट थाना क्षेत्र बिक्रमगंज अनुमंडल अंतर्गत रोहतास जिले का सीमावर्ती इलाका है, जिसकी सीमाएं भोजपुर व अरवल जिले से जुड़ी हैं। यहां अंतर जिला शराब तस्करी गिरोह की सक्रियता के संकेत पुलिस टीम को पहले से है, जिस पर नकेल कसने के लिए रोहतास पुलिस एक्टिव है। इसी सक्रियता का नतीजा है कि नल-जल योजना की टंकी से शराब बरामद की गयी है।

विज्ञापन

बड़हरी बाजार में भी शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी

वहीं दूसरी ओर एसपी ने बताया कि सूचना मिली कि बड़हरी ओपी अंतर्गत मुख्य बाजार में शराब की बिक्री की जा रही है। इस सूचना का सत्यापन एवं त्वरित कार्रवाई हेतु थानाध्यक्ष बड़हरी ओपी को पुलिस बल के साथ भेजा गया। सत्यापन एवं छापेमारी के दौरान बड़हरी मुख्य बाजार से 200 एमएल का 120 पीस कुल-24 लीटर ट्वीन टावर मसालेदार देसी शराब बरामद की गयी। एसपी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक करते एसपी आशीष भारती।

खनन को लेकर एसपी ने की पांच घंटे समीक्षा बैठक

आज पुलिस कप्तान आशीष भारती ने अपने कार्यालय कक्ष में अवैध खनन पर कड़ी कार्रवाई करने सहित अवैध खनन से संबंधित सभी लंबित कांडों की समीक्षा की गयी। नामजद खनन माफियाओं की अविलंब गिरफ्तारी करते हुए कांडों के त्वरित निष्पादन करने के लिए एसपी ने सभी एसडीओपी को निर्देशित किया है। एसपी के मुताबिक लगभग 5 घंटे तक चली समीक्षा में सैकड़ों कांडों की समीक्षा हुई है। बहरहाल देखना है कि आगामी कुछ दिनों में कितने खनन माफियाओं को दबोचने में सफल होती है।

यह भी देखें : दो साल पहले गोली मारने के लिए ललकारा था, अब आया पुलिस की गिरफ्त में

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored