Header 300×250 Mobile

झमाझम बारिश के बीच बैंक से 16 लाख की लूट, बैंककर्मियों व ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर लूटी रकम

समस्तीपुर के मुसरीघरारी में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा को लुटेरों ने बनाया निशाना

- Sponsored -

574

- sponsored -

- Sponsored -

48 घंटे के भीतर जिले में बैंक लूट की दूसरी वारदात, अपराधियों ने पुलिस को दी चुनौती

समस्तीपुर (voice4bihar news) । बेखौफ अपराधियों ने विगत 24 घंटे के भीतर समस्तीपुर में बैंक लूट की दो वारदातों को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। शुक्रवार को बंधन बैंक में लूट की वारदात के अगले ही दिन हथियार से लैस अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में घुसकर 16 लाख रुपये लूट लिये। झमाझम बारिश के बीच यह वारदात मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की हरपुर एलौथ शाखा में हुई।

बारिश के बीच हथियार से लैस 4 लुटेरे बैंक में घुसे

बताया जाता है कि जिस बैंक ऑफ इंडिया में लूटपाट की घटना हुई उस समय तेज बारिश हो रही थी । सभी लोग सिर छुपाने के लिए जहां – तहां दुबके हुए थे। इसी दौरान हथियार से लैस 4 लुटेरे अचानक बैंक में आ घुसे और हथियार दिखा कर ग्राहकों एवं बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया। इसके बाद आराम से 16 लाख रुपये थैले में भर कर चलते बने। फिलहाल पुलिस घटना के हरेक पहलु की गहनता से जांच कर रही है। बैंक में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

विज्ञापन

48 घंटे में दो बैंक लूट समेत चार बड़ी वारदात

समस्तीपुर जिले में अपराधियों के बढ़ते मनोबल का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि विगत 48 घंटे में दो बैंक लूट समेत चार बड़ी वारदातों को अंजाम दे दिया। बृहस्पतिवार को बंधन बैंक में हुई लूट , फिर देर शाम को पिटोरी में व्यवसायी की हत्या, उसके बाद शुक्रवार को बथुआ बुजुर्ग के पूर्व मुखिया की नृशंस हत्या और शनिवार को मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बैंक लूट की वारदात हो गयी।

बैंक परिसर में मची अफरातफरी

लोग अभी बंधन बैंक में लूटपाट करने वाले अपराधियों के बारे में खुलासा होने का इंतजार कर रहे थे, तभी शनिवार को हरपुर एलौथ स्थित बैंक ऑफ इंडिया बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। हथियार से लैस बदमाशों ने 16 लाख से अधिक की रकम लूट ली और आराम से चलते बने। इस घटना से बैंक परिसर में अफरा तफरी मच गयी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored