Header 300×250 Mobile

समस्तीपुर में इन केंद्रों पर लगेगा कोरोना से बचाव का टीका

जिलाधिकारी ने दी जानकारी, शाम 4 से 6 बजे के बीच बुक कर लें अपना स्लॉट

- Sponsored -

412

- sponsored -

- Sponsored -

समस्तीपुर (voice4bihar desk)। शहर में 18 से 44 साल उम्र तक के लोगों के टीकाकरण के लिए नौ जगहों का चयन किया गया है। समस्तीपुर के जिलाधिकारी ने बताया कि समस्तीपुर शहरी क्षेत्र में कुल नौ स्थानों पर 18-44 आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण किया जाएगा। पोर्टल पर ये नौ टीकाकारण स्थल जल्द उपलब्ध होंगे। यहां 16 मई से टीकाकरण किया जायेगा।

विज्ञापन

इन टीकाकरण केंद्रों में जननायक कर्पूरी सभागार, बारह पत्थर रोड, उत्क्रमित मध्य विद्यालय, हरपुर ऐलॉथ, मध्य विद्यालय, बहादुरपुर और उच्च विद्यालय, धर्मपुर में कोवैक्सीन के टीके लगाये जायेंगे। इसके अलावा टीकाकरण स्थल जननायक कर्पूरी सभागार, बारह पत्थर रोड, बालिका उच्च विद्यालय, काशीपुर, गोल्फ फील्ड हाई स्कूल, माधुरी चौक, केई इंटर स्कूल, काशीपुर और तिरहुत एकेडमी, समस्तीपुर में कोवीशील्ड के टीके लगाये जायेंगे।

इन स्थानों पर टीकाकरण के लिए स्लॉट बुकिंग अपराह्न 4 बजे से 6 बजे तक होगी। जिलाधिकारी ने बताया कि 18 से 44 साल उम्र तक वालों के लिए पूर्व से रजिस्ट्रेशन और स्लॉट बुकिंग जरूरी है। इसके बिना टीका केंद्र पर आने वालों को लौटा दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि टीकाकरण के लिए https://cowin.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करवा लें। इसके अलावा 45 साल या उससे अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण पूर्व की भांति जारी रहेगा। इस उम्र वर्ग के लोगों का पूर्व से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं होने पर ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन कर टीकाकरण किया जायेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored