Header 300×250 Mobile

तीन साल बाद चहेतों के सामने होंगे लालू प्रसाद

पार्टी विधायकों और हारे पत्याशियों के साथ नौ मई को करेंगे वर्चुअल मीटिंग

- Sponsored -

506

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी RJD की वर्चुअल मीटिंग रविवार, नौ मई को बुलाई है। इस वर्चुअल मीटिंग की खासियत होगी कि इसमें RJD प्रमुख लालू प्रसाद भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। रविवार को दोपहर दो बजे होने वाली इस वर्चुअल मीटिंग में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जीत दर्ज करने वाले सभी विधायकों के अलावा उन्हें भी आमंत्रित किया गया है जो चुनाव हार गये हैं।

RJD के ट्वीटर हैंडल पर कहा गया है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पार्टी के सभी विधायकों और विधानसभा चुनाव में हराए गए सभी राजद प्रत्याशियों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद विशेष रूप से इस वर्चुअल मीटिंग में उपस्थित रहेंगे।

इस वर्चुअल मीटिंग में RJD प्रमुख लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नयी दिल्ली स्थित सांसद मीसा भारती के आवास से ऑनलाइन पार्टी नेताओं से जुड़ेंगे। रांची हाईकोर्ट से जमानत पर रिहा होने के बाद लालू प्रसाद इन दिनों अपनी सांसद बेटी मीसा भारती के आवास पर नयी दिल्ली में रह रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपने पिता लालू प्रसाद की सेवा में दिल्ली में ही हैं। लालू प्रसाद जमानत पर रिहा होने के बाद पटना नहीं आ सके हैं। उनके प्रशंसक उनके दीदार को बेचैन हैं। ऐसे में इस वर्चुअल मीटिंग के दौरान पार्टी के तमाम नेताओं को उनके साक्षात दर्शन का मौका मिलेगा। साथ ही लालू प्रसाद से वे सीधा संवाद भी कर सकेंगे।

विज्ञापन

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान लालू प्रसाद रांची के होटवार जेल में थे। चुनाव के बाद हुए एक फोनकांड के बाद बनी परिस्थित में उन्हें दिल्ली के एम्स में शिफ्ट होना पड़ा। जमानत मिलने तक उनकी तबियत खराब रही और दिल्ली एम्स में ही भर्ती रहे। पर, जमानत मिलते ही उनकी तबियत में सुधार आया और वे दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होकर मीसा भारती के घर पहुंच गये। तेजस्वी और मीसा भारती के अलावा बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी इन दिनों दिल्ली में ही हैं।

माना जा रहा है कि इस वर्चुअल मीटिंग में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव राजनीतिक चर्चा के अलावा बिहार में कोरोना से उत्पन्न हालात पर भी बात करेंगे। पाटी के सभी विधायकों और चुनाव में हारे प्रत्याशियों से उनके क्षेत्र के हालात की जानकारी लेंगे और इस संबंध में जरूरी दिशा निर्देश भी देंगे।

कोरोना काल में RJD के सभी विधायक अपने क्षेत्र की जनता की मदद कर रहे हैं। कई विधायकों ने अपने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास निधि से क्षेत्र के सरकारी अस्पतालों में दवा, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर आदि के लिए राशि आवंटित करने की अनुशंसा भी संबंधित जिलाधिकारियों से की है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तो अपने सरकारी आवास और पाटी कार्यालय का भी इस्तेमाल कोरोना मरीजों की सुविधा के लिए करने का प्रस्ताव राज्य सरकार को दे रखा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT